script

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कार्यकर्ता के सवाल पर खोया आपा, कहा-ऐसे ही नहीं सफेद कर लिए बाल, वीडियो वायरल

locationहोशंगाबादPublished: Apr 16, 2018 07:53:57 pm

Submitted by:

Amit Billore

चुनावी पाठ पढ़ाने आए पचौरी सीनियर के सवाल पर बिफरे, मीडियाकर्मियों पर निकाला गुस्सा

congress leader suresh pachouri controversy speech

congress leader suresh pachouri controversy speech

सोहागपुर। चुनाव के ठीक पहले कांग्रेस में कार्यकर्ताओं की उपेक्षा सामने आने लगी है, जब कार्यकर्ता उसे बयां करते हैं तो उसे सुनने की बजाए ढर्रा ठीक होने की नसीहत दी जाती है। ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिला जब रविवार शाम को सोहागपुर पहुंचे कांग्रेस के नेता सुरेश पचौरी से पार्टी के एक वरिष्ठ कार्यकर्ता ने पार्टी की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़ा किया। कार्यकर्ता के सवाल पर पचौरी अपना आपा खो बैठे और उसे नसीहत देते हुए कहा कि मैने भी ऐसे ही अपने बाल सफेद नहीं कर लिए। इसके बाद पचौरी ने कार्यक्रम का कवरेज कर रहे मीडिया पर भी गुस्सा निकाला और उनको कैमरा बंद करने की चेतावनी दे डाली। वह भी अभद्र भाषा में। यह सब कुछ हुआ सोमवार शाम को स्थानीय मंगल भवन में। इस संबंध का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।
यह है पूरा मामला
सुरेश पचौरी स्थानीय नेताओं व कार्यकर्ताओं को आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा से लडऩे और बूथ लेवल तक कार्यकर्ताओं की फौज खड़ी करने का पाठ पढ़ाने आए थे। जाते-जाते एक सीनियर कांग्रेसी रामसिंह रघुवंशी ने यह बात उठाई कि कहीं कोई कांग्रेसी कार्य करता दिखाई ही नहीं देता, तो पचौरी ने रघुवंशी को कड़े शब्दों में फटकारा कि मैंने बाल यूं ही सफेद नहीं किए हैं, भाषा अच्छी रखो। इस बीच मीडिया का कवरेज शुरु से जारी था, जो कि विवाद के दौरान भी ऑन कैमरों के साथ जारी था। यह देख पचौरी आपा खो बैठे तथा मीडियाकर्मियों से कहा कैमरा बंद करने की बात कही।
congress leader suresh pachouri controversy speech
सुरेश पचौरी पहले भी कार्यकर्ता को मार चुके हैं चांटा
यह पहली बार नहीं है कि जब सुरेश पचौरी को कार्यकर्ता पर गुस्सा आया। इसके पहले भी वह एक कार्यकर्ता को चांटा मार चुके हैं। दरअसल कुछ समय पर पहले इंदौर में एयरपोर्ट पर धक्का-मुक्की से परेशान होकर पचौरी ने कार्यकर्ता को चांटा जड़ दिया था, जिसका वीडियो भी खूब वायरल हुआ था।
यह थे मौजूद
इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष पुष्पराज पटेल सहित नपाध्यक्ष संतोष मालवीय, पूर्व मंडी अध्यक्ष मेहरबान सिंह पटेल, गोपाल सिंह पटेल, युकां विस अध्यक्ष रणवीर सिंह पटेल, शोभापुर सरपंच भगत सिंह पटेल, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष दीपक ठाकुर, नगर कांग्रेस अध्यक्ष गजेंद्र सिंह चौधरी, पूर्व नपाध्यक्ष अभिलाष सिंह चंदेल, अधिवक्ता बीके शर्मा, मंगलसिंह रघुवंशी, राकेश चौधरी, संजय तिवारी, चुन्नीलाल मुदगल, प्रांजल तिवारी, प्रकाश मालवीय, रफीक अली, सादिक खान, धर्मदास बेलवंशी, मोहन कहार, नीरज चौधरी व अन्य नेतागण उपस्थित थे।

ट्रेंडिंग वीडियो