scriptबच्चा चोर समझकर आधी रात को कांग्रेस नेताओं को बेहरमी से पीटा | Congress leaders beaten in betul madhya pradesh | Patrika News

बच्चा चोर समझकर आधी रात को कांग्रेस नेताओं को बेहरमी से पीटा

locationहोशंगाबादPublished: Jul 26, 2019 02:33:47 pm

Submitted by:

sandeep nayak

घर लौट रहे नेताओं की कार रोककर की पिटाई

Congress leaders beaten in betul madhya pradesh

बच्चा चोर समझकर आधी रात को कांग्रेस नेताओं को बेहरमी से पीटा

बैतूल/शाहपुर। इन दिनों सभी जगह बच्चा चोरी की अफवाह में आम लोगों की पिटाई होने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला बैतूल जिले में सामने आया है। जहां कुछ लोगों ने ३ कांग्रेस नेताओं को बच्चा चोर समझकर पिटाई कर दी। घटना सितलझिरी गांव की है। बाद में इनकी शिकायत पर 5 आरोपियों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की गई है। गुरुवार रात्रि 12 बजे ग्राम केसिया से घर लौट रहे दो कांग्रेसी नेता एवं एक सामाजिक नेता को सीतलझिरी ग्राम के समीप नवलसिंग ढाना ग्राम की रोड पर ग्रामीणों ने कार रोककर उन्हें बच्चा चोर समझ कर बेरहमी से पिटाई कर दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार कांग्रेस जिला महामंत्री धर्मेंद्र शुक्ला जनपद सदस्य धरमू सिंग लांजीवार एवं आदिवासी कोरकु समाज के तहसील अध्यक्ष ललित बारस्कर गुरुवार रात्रि में 11.30 बजे केसिया ग्राम से अपनी कार क्रमांक एमपी 13 डीए 2013 से घर लौट रहे थे, इस दौरान ग्राम नवल सिंग ढाना रोड पर झाडिय़ां पड़ी हुई थी। बीच रास्ते में झाडिय़ां पड़ी देखकर तीनों नेता घबरा गए एवं अपनी कार को वापस गांव की ओर ले जाने लगे इसी बीच अचानक आसपास छुपे ग्रामीणों ने उन पर हमला कर दिया। ग्रामीणों के हमले से कार भी क्षतिग्रस्त हो गई एवं तीनों नेता की ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर पिटाई कर दी।
ग्रामीणों से बचकर तीनों ने पाढर ग्राम के गोलू राठौर एवं ब्लॉक शाहपुर के कांग्रेस अध्यक्ष नरेंद्र मिश्रा को घटना की सूचना दी। इसके बाद शाहपुर थाने से थाना प्रभारी दीपक पाराशर दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे एवं आरोपियों की तलाश की लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुके थे।
शाहपुर पुलिस ने ग्रामीणों को एकत्र कर बच्चा चोर की अफवाओं पर ध्यान न देते हुए इस घटनाक्रम को आपराधिक बताते हुए हिदायत दी है कि गांव में संदिग्ध व्यक्ति के देखने पर तत्काल पुलिस को सूचना दी जाए। शाहपुर पुलिस ने पीडि़त धर्मेंद्र शुक्ला की शिकायत पर पुलिस ने सीतलझिरी ग्राम के 5 ग्रामीणों के नामजद रिपोर्ट दर्ज की है । पुलिस ने सितलझिरी के ग्रामीण दिलीप वरकड़े ,नाथू वरकड़े मुकेश्वर वरकड़े ,मनीष वरकड़े दिनेश विश्वकर्मा के विरुद्ध धारा 341 ,147 ,323 ,427 ,506 का मामला पंजीबद्ध किया है शाहपुर थाना प्रभारी दीपक पाराशर ने बताया कि मारपीट कीये जाने की सूचना मिलते ही उन्होंने मौके पर जाकर पीडि़तों को सुरक्षित शाहपुर लेकर आए एवं आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच की जा रही है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो