कमलनाथ के मंंत्री ने बताया, कश्मीर मुद्दे पर राहुल गांधी को उठाना चाहिए यह कदम

कमलनाथ के मंंत्री ने बताया, कश्मीर मुद्दे पर राहुल गांधी को उठाना चाहिए यह कदम
congress ministers pc sharma latest news

deepak deewan | Publish: Aug, 15 2019 02:28:04 PM (IST) Hoshangabad, Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

कश्मीर मुद्दे पर राहुल गांधी को उठाना चाहिए यह कदम

होशंगाबाद
प्रदेश सरकार के जनसंपर्क मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री पीसी शर्मा गुरुवार को जिला मुख्यालय पर आए। उन्होंने स्वतंत्रता दिवस समारोह में शिरकत की। प्रभारी मंत्री ने अधिकारियों से जिले के हाल चाल भी जाने। उन्होने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की। इस मौके पर प्रभारी मंत्री मीडिया के रूबरू भी हुए। उन्होंंने कई अहम मसलों पर अपनी राय व्यक्त की। प्रभारी मंत्री पीसी शर्मा ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को काम करनेवाली सरकार बताया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को कश्मीर जाने की इजाजत हर हाल में दी जानी चाहिए थी। उन्होंने कहा कि कश्मीर में सामान्य स्थिति नहीं है।

जनसंपर्क मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री पीसी शर्मा ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को काम करनेवाली सरकार बताया। उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता दिवस पर दिएगए मुख्यमंत्री के संदेश से यह स्पष्ट हो जाना चाहिए कि अगले पांच साल में हम लोग क्या करनेवाले हैं। मुख्यमंत्री ने विकास का रोडमेप तैयार कर लिया है और उसपर तेजी से चल रहे हैं।

प्रभारी मंत्री पीसी शर्मा ने कश्मीर के मुद्दे पर भी अपनी बात कही। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को कश्मीर जाने की इजाजत हर हाल में दी जानी चाहिए थी। ऐसा नहीं किया जा रहा है तो राहुल गांधी को किसी भी स्थिति में कश्मीर जाना चाहिए और वहां के लोगों की तकलीफों , उनके दर्द को दुनिया के सामने लाना चाहिए। उन्होंने कहा कि कश्मीर में जैसा बताया जा रहा है वैसी सामान्य स्थिति नहीं है। इस मौके पर प्रभारी मंत्री ने अधिकारियों से जिले के हाल चाल भी जाने। उन्होने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned