scriptकांग्रेस पार्षदों को देखकर सांसद ने अपनाया शार्टकट, रहे असफल, पढ़ें फिर क्या हुआ | congress mps came out black flags to show in piprya mp | Patrika News

कांग्रेस पार्षदों को देखकर सांसद ने अपनाया शार्टकट, रहे असफल, पढ़ें फिर क्या हुआ

locationहोशंगाबादPublished: Apr 20, 2018 05:15:26 pm

Submitted by:

sandeep nayak

कांग्रेसियों ने सांसद को दिखाए काले झंडे, पिपरिया में दिखाए काले झंडे

congress mps came out black flags to show in piprya mp

congress mps came out black flags to show in piprya mp

पिपरिया। शहर में वॉटर एटीएम के उद्घाटन के दौरान आमंत्रण नहीं मिलने के कारण धरने पर बैठे कांग्रेस पार्षदों ने सांसद के लिए काले झंडे दिखाए। सांसद जिला योजना उज्वला योजना के अंतगर्त कार्यक्रम से लौट रहे थे, इसी दौरान जब रास्ते में उन्होंने कांग्रेस पार्षदों का धरना देखा तो वह शार्टकट होते होते गाडरवारा के लिए रवाना हो रहे थे। इस बात की जानकारी होने के बाद कांग्रेस पार्षद मंगलवारा चौक पर पहुंच गए और सांसद के काले झंडे दिखाए, इसी बीच पुलिस को जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची और पार्षदों को रोकने के प्रयास किया। लेकिन वह असफल रहे। इसके बाद सांसद अपना काफिला लेकर रवाना हो गए।
यह है मामला

पिपरिया। होशंगाबाद जिले के पिपरिया में नगर पालिका की तरफ से किए जा रहे एक उद्घाटन का आमंत्रण नहीं मिलने पर कांग्रेस के पार्षद धरने पर बैठ गए। मामला शुक्रवार दोपहर का है। दरअसल शुक्रवार को नपा की तरफ से शहर के सुभाष चौक पर वॉटर एटीएम के उद्घाटन का आयोजन किया गया था। जिसके अंतगर्त सभी को आमंत्रण भेजे गए थे, लेकिन कार्यक्रम शुरु होने के साथ ही नौ कांग्रेस पार्षद आयोजन स्थल के सामने ही सड़क पर पहुंचकर नारेबाजी करने लगे। इनका आरोप था कि उनके लिए कार्यक्रम का आमंत्रण नहीं दिया गया।
फ्लेक्स में लगवाए फोटो
कांग्रेस पार्षदों ने आरोप लगाया है कि नगर में लगाए गए आयोजन के फ्लेक्स में उनका फोटो तो लगाया गया है। लेकिन उनको विधिवत आमंत्रण पत्र नहीं दिया गया। उक्त आयोजन सुभाष चौक मंगलवारा चौक पर किया जा रहा है। यहां पर लगाए गए आयोजन के बोर्ड में भी पार्षदों का नाम नदारद हैं।
पार्षदों का आरोप अतिक्रमण की जमीन पर वॉटर एटीएम
कांग्रेस पार्षदों ने आरोप लगाया है कि नगर पालिका की तरफ से लगाया जा रहा यह वॉटर एटीएम अतिक्रमण की जमीन है। ऐसे में नपा की मंशा पर सवाल उठ रहे हैं क्योंकि एक तरफ तो नपा शहर से अतिक्रमण हटाने पर जोर दे रही है वहीं नपा खुद अतिक्रमण की जमीन पर अपना वॉटर एटीएम लगा रही है।
पार्षदों ने लगाए नारे
कांग्रेस पार्षदों ने बीच सड़क पर बैठकर नगरपालिका मुर्दाबाद के नारे लगाकर विरोध किया। साथ ही उन्होंने अपने हाथों में काली पट्टी भी बांधी। पार्षद नपा के उद्घाटन समारोह के सामने ही अपना धरना प्रदर्शन कर नारेबाजी कर रहे हैं।
दोपहर करीब ३ बजे से शुरू हुए धरना प्रदर्शन में हरीश बेमन, किशोर डाबर, सुजता राजपूत, उमा दुबे, रज्जाक खान, रेखा सोनी सहित अन्य कार्यकर्ता धरने पर बैठे।

ट्रेंडिंग वीडियो