scriptभाजपा से हिसाब मांगने जुटे कांग्रेसियों ने एक-दूसरे से मांगा जवाब | Congress party latest news | Patrika News

भाजपा से हिसाब मांगने जुटे कांग्रेसियों ने एक-दूसरे से मांगा जवाब

locationहोशंगाबादPublished: Oct 22, 2018 01:55:38 pm

Submitted by:

yashwant janoriya

भाजपा हिसाब मांगने एकत्रित हुए कांग्रेसियों ने कांग्रेसियों ने मांगा जवाब और हिसाब

Congress party latest news

Congress leaders

इटारसी. भाजपा से जवाब और हिसाब मांगने के लिए कांग्रेस के कार्यक्रम में उल्टा ही हो गया है। यहां कांग्रेसियों ने कांगे्रसियों से ही हिसाब और जवाब मांग लिया। यहां आयोजित कार्यक्रम में सिवनी मालवा के ओम रघुवंशी भी शामिल हुए थे। वह केसला के कार्यकर्ताओं को नसीहत दे रहे थे कि अपने बूथ को पहले संभालो। दरअसल जब पूर्व मुुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह केसला आए तो केसला के कार्यकर्ताओं ने उन्हें टिकट नहीं देने की मांग की थी। इसी परिपेक्ष्य से प्रेरित रघुवंशी नसीहत दे रहे थे। परंतु पूर्व मंत्री विजय दुबे काकू भाई ने ओम रघुवंशी से ही उल्टा जवाब मांग लिया है कि यह बताएं और आत्मचिंतन करें कि आखिर जब से केसला ब्लॉक सिवनी मालवा विधानसभा में शामिल हुआ हैं तो कांग्रेस यहां से क्यों हार रही है। जब केसला ब्लॉक होशंगाबाद विधानसभा में था तब कभी केसला में कांग्रेस को हार नहीं मिली।
प्रदेश सरकार पर बरसे कांग्रेसी
जवाब दो-हिसाब दो विरोध प्रदर्शन के दौरान मुख्य रूप से जिला समन्वयक आईसीसी नंदा मेहात्रे, जिलाध्यक्ष कपिल फौजदार, राजेश तिवारी, अरुण गालर, राजेंद्र ठाकुर, रामप्रीत परते, बाबू चौधरी, अतुल मेहतो, जितेंद्र सोलंकी, राधेश्याम पटेल, कमल रघुवंशी, हेमचंद कश्यप, रामशंकर साद्य मौजूद थे। सभी वक्ताओं ने प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार पर प्रहार किया। वक्ताओं ने कहा कि प्रदेश में किसानों की हालात खराब हो चुके है। किसान आत्महत्या कर रहे हैं। महिलाओं पर अत्याचार बढ़ रहा है और कुपोषण के मामले में प्रदेश टॉप पर है। भाजपा की सरकार से जनता हलाकान हो चुकी और अब जनता ही भाजपा को सबक सिखाएगी।
गौरतलब है कि कांग्रेस द्वारा जगह-जगह जवाब दो-हिसाब दो का आयोजन कर रही है। जिसमें वह कांग्रेस शासन की उपलब्धियों का जिक्र करती नजर आती है। लेकिन इस बार हुए आयोजन में कांग्रेस का वार ही उल्टा पड़ गया। कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री विजय दुबे काकूभाई ने भरी सभा में ही अपने पदाधिकारी को आड़े हाथों ले लिया। दरअसल, जब पूर्व मुुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह केसला आए तो केसला के कार्यकर्ताओं ने उन्हें टिकट नहीं देने की मांग की थी। इसी परिपेक्ष्य से प्रेरित रघुवंशी नसीहत दे रहे थे। परंतु पूर्व मंत्री विजय दुबे काकू भाई ने ओम रघुवंशी से ही उल्टा जवाब मांग लिया है कि यह बताएं और आत्मचिंतन करें कि आखिर जब से केसला ब्लॉक सिवनी मालवा विस में शामिल हुआ हैं तो कांग्रेस यहां से क्यों हार रही है। जब केसला ब्लॉक होशंगाबाद विधानसभा में था तब कभी केसला में कांग्रेस को हार नहीं मिली।

ट्रेंडिंग वीडियो