कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सीएम को दिखाए काले झंडे

पुलिस-प्रशासन ने कार्यकर्ताओं की जमकर धुनाईं

By: poonam soni

Published: 25 Apr 2018, 01:49 PM IST

इटारसी। प्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कीरतपुर में बने फीड प्लांट का उद्घाटन समारोह में शामिल होने पहुंचे। वहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का विरोध किया। कांग्रेसी समारोह स्थान के आसपास ही घूम रहे थे। जैसे ही सीएम का काफिला कार्यक्रम के आयोजन में पहुंचा, कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने ऑडनेंस फैक्ट्री बैरियर के पास काले झंडे दिखाए। कार्यकर्ताओं को काबू में करने के लिए पुलिस ने कांग्रेसीयों की जमकर पिटाई की। पथरोटा पुलिस ने काले झंडे दिखाने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पकड़ा और जमकर धुनाई की।

 

इन कांग्रेसियों को एक दिन पहले लिया था हिरासत में
प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक उद्घाटन समारोह में शामिल होने आ रहे हैं। कांग्रेस द्वारा काले झंडे दिखाने की तैयारी की भनक लगते ही पुलिस ने सोहागपुर से जिला कांग्रेस अध्यक्ष पुष्पराज पटैल, नीरज पटैल एवं इटारसी से भी कुछ कांग्रेसियों को फोन कर थाने बुलाया गया था। पुलिस समझाइश देने में लगी थी। इधर, कांग्रेस नगर अध्यक्ष पंकज राठौर ने बताया कि थाने से उनके पास भी फोन आया था लेकिन वह किसी कारणवश थाने नहीं पहुंच पाए हैं। कांग्रेस के अन्य पदाधिकारी थाने पहुंचे हैं। जिन्हें पुलिस द्वारा सीएम की खिलाफत नहीं करनी की समझाइश दी।

कांग्रेसियों की जमकर धुनाई
काले झंडे दिखाने वाले कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर पुलिस प्रशासन ने जमकर लाठी चार्ज किया। कार्यकर्ताओं पर काबू पाने के लिए कांग्रेसियों की जमकर धुनाई की। इसके पहले भी कांगेसियों को थाने में बैठाया गया था। जिसमें राजकुमार कैलु उपाध्याय, नगर कांग्रेस अध्यक्ष पकंज, जिला सेवा संगठक शेष मेहरा, समा्रट तिवारी, मयूर जायसवाल, गौरव चौधरी, प्रतीक मालवीय, बाबू अग्रवाल को उनके निज निवास स्थान से हिरासत में लिया गया।

आगमन के विरोध में पुतला दहन
होशंगाबाद में शिवराज सिंह चौहान के इटारसी आगमन के विरोध में कांग्रेसियों कार्यकर्ताओं द्वारा पुतला दहन भी किया जाएगा। आगमन के विरोध में पुतला दहन

poonam soni
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned