साहब करते रहे उपभोक्ताओं का इंतजार

शहर सहित ग्रामीण क्षेत्र में बिजली समस्या से परेशान उपभोक्ताओं के लिए शुक्रवार को स्थानीय विश्राम गृह में विद्युत समस्या निवारण शिविर का आयोजन किया गया। लेकिन शिविर में उम्मीद से कम ही उपभोक्ता समस्या निराकरण के लिए पहुंचे।

By: harinath dwivedi

Published: 10 Mar 2017, 10:54 PM IST

सिवनी मालवा. शहर सहित ग्रामीण क्षेत्र में बिजली समस्या से परेशान उपभोक्ताओं के लिए शुक्रवार को स्थानीय विश्राम गृह में विद्युत समस्या निवारण शिविर का आयोजन किया गया। लेकिन शिविर में उम्मीद से कम ही उपभोक्ता समस्या निराकरण के लिए पहुंचे।  इनमें भी अधिकांश उपभोक्ता वे थे जिनका मीटर होने पर आंकलित खपत का बिल उन्हें प्राप्त हो रहा था।


जानकारी अनुसार शिविर के निर्धारित समयानुसार सुबह 11 बजे तक बिजली कंपनी के अधिकारी तो शिविर स्थल पर पहुंच गए उपभोक्ता नदारत रहे। दोपहर लगभग 1 बजे के बाद उपभोक्ताओं का आंकड़ा सैकड़ा के पार हुआ। और लगभग 3 बजे विधायक सरताज ङ्क्षसह के शिविर स्थल पहुंचे के बाद उपभोक्ताओं की समस्याओं का निराकरण किया गया। शिविर में खास यह रहा कि जिन गांवों के किसानों पर लाखों रुपए का बिजली बिल बकाया है वे शिविर में कहीं नजर ही नहीं आए। 

शिविर के दौरान कुछेक गरीब वर्ग के उपभोक्ताओं की समस्या का निराकरण करते हुए बिल जमा करने के लिए किस्त की सुविधा दिलाई गई। इस अवसर पर विधायक सरताज ङ्क्षसह, नितिन गुहा, विजय कुचबंदिया, संदीप तंवर, ईश्वर जमींदार, दीपक अग्रवाल, राम यादव, हर्ष चौरडिय़ा, कमलेश लौवंशी सहित बिजली कंपनी के एसई जावेद जाफरी, डीई एमएल निकरवार, जेई राकेश चौरे, यदुराज उइके, महेंद्र प्रजापति एआरओ विकास गौर, एओ केके वर्मा सहित  जनप्रतिनिधि व उपभोक्ता मौजूद रहे।
Show More
harinath dwivedi Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned