scriptVideo: कंटेनमेंट क्षेत्र की महिलाओं ने एसडीएम से कहा…सूखे चावल खाएंगे क्या, वापस ले जाओं और अचार डाल लो चावल का | Containment sector woman gets angry at SDM | Patrika News

Video: कंटेनमेंट क्षेत्र की महिलाओं ने एसडीएम से कहा…सूखे चावल खाएंगे क्या, वापस ले जाओं और अचार डाल लो चावल का

locationहोशंगाबादPublished: Apr 25, 2020 11:43:11 am

Submitted by:

poonam soni

नाला मोहल्ला में बोर्डिंग स्कूल के पीछे बनाए कंटेनमेंट क्षेत्र की महिलाएं जरूरी सामग्री की आपूर्ति नहीं होने के कारण शुक्रवार शाम 4 बजे बैरीकेड्स के पास पहुंची।

Video: कंटेनमेंट क्षेत्र की महिलाओं ने एसडीएम से कहा...सूखे चावल खाएंगे क्या, वापस ले जाओं और अचार डाल लो चावल का

Video: कंटेनमेंट क्षेत्र की महिलाओं ने एसडीएम से कहा…सूखे चावल खाएंगे क्या, वापस ले जाओं और अचार डाल लो चावल का

इटारसी. नाला मोहल्ला में बोर्डिंग स्कूल के पीछे बनाए कंटेनमेंट क्षेत्र की महिलाएं जरूरी सामग्री की आपूर्ति नहीं होने के कारण शुक्रवार शाम 4 बजे बैरीकेड्स के पास पहुंची। सूचना पर पहुंचे अधिकारियों से उन्होंने कहा कि अपने चावल वापस ले जाओ और अचार डाल लो। यहां पहुंचे लोगों ने आरोप लगाया कि दूसरी गलियों में सामग्री बांटी गई है लेकिन हमें मात्र चावल मिला है। मसाले, चायपत्ती, नमक, तेल आदि नहीं मिली है। इसके बाद यहां पहले एसडीएम सतीश राय और सीएमओ सीपी राय पहुंचे। सीएमओ सीपी राय ने कहा है कि क्षेत्र के लोगों की मांग को देखते हुए कोम्बो पैक बनाया जाएगा। सर्वे के बाद जरूरत मंदों को आवश्यक सामग्री उपलब्ध कराई जाएगी।
भूखे मरने से तो अच्छा कोरोना से मर जाएं
एसडीएम राय ने कहा कि सभी को राशन वितरण किया जा रहा है। हंगामा नहीं करें, नहीं तो केस दर्ज किया जाएगा। इस पर महिलाओं ने कहा कि भूखे मरने से अच्छा कि कोरोना से मर जाएं। छात्रावास के पीछे हंगामा होने के बाद झुग्गी बस्ती गली में चिश्तिया की चक्की के पास भीड़ लग गई थी। यहां भी अधिकारियों ने लोगों को समझाकर वापस किया। यहां जमा हुए लोग राशन और अन्य सामग्री की मांग कर रहे थे।
25 लोगों को किया क्वारंटाइन, 12 के सैंपल लिए
माखननगर. प्रशासन ने बाहर से आए 25 लोगों को दो छात्रावास में क्वारंटाइन किया है। इसमें कुछ इटारसी, बरेली, भोपाल और इंदौर से हाल ही में लौटे थे। बीएमओ के अनुसार अब तक 1560 लोगों की स्क्रीनिंग की जा चुकी है अनुविभागीय अधिकारी आदित्य रिछारिया, तहसीलदार निधि चौकसे, नायब तहसीलदार अतुल श्रीवास्तव, थाना प्रभारी राम रामस्नेही चौहान एवं स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टर धाकड़ ने क्वारंटाइन किए गए लोगों की छात्रावास में व्यवस्था कराई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो