पीपीई किट पहनकर बाइक से निकला कोरोना पॉजिटिव, देखें वीडियो

मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीज को लेकर स्वास्थ्य विभाग की एक और बड़ी लापरवाही आई सामने, एंबुलेंस न आने पर पीपीई किट पहने युवक बाइक से खुद ही कोविड सेंटर पहुंचा..

होशंगाबाद. कोरोना संक्रमित मरीज के संपर्क में अगर कोई आए तो कोरोना संक्रमित होने का खतरा ज्यादा होता है। ये बात अब सभी जानते हैं लेकिन मध्यप्रदेश का स्वास्थ्य विभाग इतना लापरवाह है कि वो खुद ही कोरोना संक्रमित मरीज को खुलेआम घूमने दे रहा है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि होशंगाबाद में ऐसी ही एक तस्वीर सामने आई है। यहां एक कोरोना संक्रमित मरीज पीपीई किट पहने खुद ही बाइक चलाकर कोविड सेंटर पहुंचा।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
कोरोना पॉजिटिव मरीज का पीपीई किट पहने वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में युवक पीपीई किट पहने हुए खुद ही बाइक चलाते हुए नजर आ रहा है। जिस युवक का ये वीडियो है वो होशंगाबाद का रहने वाला है उसने रविवार को सीहोर जिले के बुदनी में अपना कोविड टेस्ट कराया था और मंगलवार को जब उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो बुदनी में डॉक्टर्स ने उसे रिपोर्ट लेने के लिए बुलाया था। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एंबुलेंस से कोरोना पॉजिटिव मरीज को कोविड सेंटर भेजा जाना था लेकिन लापरवाही की हद देखिए कि स्वास्थ्य विभाग के अमले ने मरीज को पीपीई किट पहनाकर बाइक से ही पंवारखेड़ा कोविड सेंटर भेज दिया। रास्ते में पीपीई किट पहने युवक की तस्वीरें मोबाइल में कैद हुईं और अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

देखें वीडियो-

 

कलेक्टर ने सीएमएचओ को दिया नोटिस
पीपीई किट पहने कोरोना पॉजिटिव मरीज के बाइक चलाकर कोविड सेंटर पहुंचने का वीडियो वायरल होने के बाद अब प्रशासन में हड़कंप मच गया है। होशंगाबाद कलेक्टर धनंजय सिंह ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सीएमएचओ सुधीर जैसानी को नोटिस जारी किया है। बता दें कि प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीज के साथ लापरवाही बरते जाने का ये पहला मामला नहीं है।

 

badwani_2.jpg

बड़वानी में डेढ़ किमी. पैदल चलकर पहुंचा मरीज
बुधवार को ही मध्यप्रदेश के ही बड़वानी जिले से भी ऐसी ही एक तस्वीर सामने आई थी। बड़वानी में कोरोना संक्रमित युवक एंबुलेंस न मिलने के कारण खुद ही डेढ़ किलोमीटर पैदल चलकर अस्पताल पहुंचा था। शहर के वार्ड नंबर आठ का रहने वाला ये युवक शहर के बाजार से होकर गुजरा और खुद ही पैदल अस्पताल पहुंचा था।

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned