scriptलॉकडाउन: पत्नी और बच्चे पुणे में फंसे, घर में अकेले बुजुर्ग की मौत | corona: Wife and children stranded in Pune, elderly dies at home alone | Patrika News

लॉकडाउन: पत्नी और बच्चे पुणे में फंसे, घर में अकेले बुजुर्ग की मौत

locationहोशंगाबादPublished: May 25, 2020 03:32:21 pm

सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, दूसरा गंभीर

Mother dies of shock after son's death in Chennai

Mother dies of shock after son’s death in Chennai

होशंगाबाद। कोरोना के कारण लॉकडाउन में परिवार के सदस्य पुणे में फस गए। यहां बुजुर्ग अकेले रह गए। रविवार को घर में फिसलकर गिरने से उनकी मौत हो गई। इसका पता उस समय लगा जब पड़ोस में रह रहे भाई उन्हें बुलाने घर पहुंचे। लेकिन खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खोला। दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो वह फर्स पर मृत पड़े थे। माना जा रहा है कि फिसलकर गिरने से उनकी मौत हुई होगी। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।
खाना खाने नहीं आए तो पहुंचे भाई
हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी में रविवार दोपहर एक बुजुर्ग की घर में गिरने से मौत हो गई। मकान का दरवाजा अंदर से बंद था। मृतक घर पर अकेला रह रहा था। पत्नी और बच्चे लॉकडाउन के कारण पुणे में फंसे हैं। घटना का पता पास में रहने वाले मृतक के भाई ने खाना खाने नहीं आने पर दोपहर 12 बजे आकर देखा और दरवाजा अंदर से बंद मिलने पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर देखा तो बुजुर्ग मृत अवस्था में पड़े था। पुलिस ने शव को बरामद कर पीएम कराया गया है। पत्नी-बच्चों को भी सूचना दी गई है। देहात थाना ने बताया कि 63 वर्षीय विकास श्रीधर नारखेड़े हाऊसिंग बोर्ड स्थित मकान में अकेले रहते थे। बुजुर्ग की देखभाल भाई अरुण कुमार कर रहे थे। पुलिस ने मृतक के शव का पीएम कराकर मर्ग कायम किया है। शव को परिजनों को सौंप दिया।

सड़क दुघटना में युवक की मौत
इटारसी. शनिवार-रविवार रात केसला थाने के सामने हुए एक हादसे में बाइक सवार दो युवकों में से एक की मौत हो गई। जबकि दूसरा घायल हो गया। दुर्घटना नशे में युवकों के बाइक सहित बैरीकेड्स से टकराने से होना बताया जा रहा है। घटना में ग्राम सुईया निवासी साहिल पिता श्रवण (25) की मौत हो गई और प्रशांत पिता श्रवण उइके (24) घायल हो गया। दोनों रात करीब 1 बजे बाइक क्रमांक एमपी 05- एमवी-६२५२ से केसला से सुखतवा जाने के लिए निकले थे। हाइवे पर ट€कर की आवाज आने के बाद पुलिसकर्मियों ने बाहर आकर देखा तो तत्काल 108 को बुलाया और दोनों को शासकीय अस्पताल इटारसी भेजा जहां डॉ€टर ने साहिल को मृत घोषित कर दिया। केसला थाना प्रभारी अशोक बरबड़े ने बताया कि घायल बेरीकेड्स से टकराए हैं। दोनों युवक नशे में थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो