Video: बेटी-दामाद अपने 90 साल के ससुर को ठेले पर लेकर पहुंचे अस्पताल- देखें वीडियो

हाथ ठेले पर ले जा रहे बुजुर्ग मरीज को ट्रैफिक प्रभारी ने पहुंचाया अस्पताल

By: poonam soni

Published: 18 Apr 2020, 02:00 PM IST

होशंगाबाद. जिला अस्पताल में इन दिनों कोरोना संक्रमण के अलावा कोई और जांच नहीं की जा रही है। दरअसल शुक्रवार को शहर के वीआईपी रोड से एक बेटी-दामाद अपने 90 साल के ससुर को कमर में चोट का इलाज कराने ठेले पर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे थे। लेकिन यहां बिना देखे ही निजी अस्पताल ले जाने को कह दिया गया। एंबुलेंस भी नहीं मिलने के कारण बेटी-दामाद ससुर को हाथठेले पर ही सदरबाजार सर्किट हाउस रोड स्थित संजीवनी अस्पताल के लिए निकले। हलांकि एसएनजी स्कूल के सामने टै्रफिक थाना प्रभारी सूरज जमरा ने अपने वाहन से उन्हे अस्पताल पहुंचाया। इस संबंध की खबर और वीडियो वायरल होने के बाद सीएम शिवराज सिंह ने थाना प्रभारी की सराहना की। साथ ही एसपी संतोष गौर व एसडीओपी मोहन सारवान सहित अन्य ने सराहना की है।

सीएम ने ट्वीट पर सराहा
बालागंज के कुचबंदिया मोहल्ला स्थित टूटे-फूटे मकान में बुजुर्ग बाबूलाल पिता दुलीचंद जाटव अकेला रहता है। बुदनी निवासी बेटी भगवती बाई व दामाद चुन्नीलाल उसकी देखभाल करते हैं। पिछले गिरने से उसके कमर व पैर में चोट लग गई थी। शुक्रवार दोपहर बेटी-दामाद ने लॉकडाउन के चलते वाहन नहीं मिलने पर हाथठेला से जिला अस्पताल लाए थे।

उस समय जिस डॉक्टर-कर्मचारी की ड्यूटी थी, उससे जानकारी लेकर पता लगाया जाएगा कि ओपीडी में उसका पर्चा बना था या नहीं और उसका चैकअप हुआ या नहीं है। लापरवाही मिलती है तो निश्चित कार्रवाई करेंगे।।
डॉ. रवींद्र गंगराड़े, सिविल सर्जन जिला अस्पताल होशंगाबाद

poonam soni
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned