scriptदिन दहाड़े दो अलग-अलग स्थानों पर चोरी | Day stolen at two different places | Patrika News

दिन दहाड़े दो अलग-अलग स्थानों पर चोरी

locationहोशंगाबादPublished: Nov 17, 2018 12:17:39 pm

Submitted by:

yashwant janoriya

सूरजगंज में जनरल स्टोर संचालक के घर से जेवर चोरीयार्ड में नर्स के घर को चोरों ने बनाया निशाना

Day stolen at two different places

theft

इटारसी. दिन दहाड़े दो अलग-अलग स्थानों पर चोरियां हुई है। दोनों घटनाएं शुक्रवार दोपहर में हुई है। सूरजगंज में जनरल स्टोर संचालक के घर चोरी हुई है जबकि नया यार्ड में एक नर्स के घर चोरी की वारदात हुई है। दोनों ही घरों में चोरों ने पीछे के दरवाजे से प्रवेश किया है।
सूरजगंज में जादूगर मैडम वाली लाइन में अशोक पिता कोदूलाल पटवा के घर चोरी हुई है। चोरों ने घर के पीछे का दरवाजा तोड़कर घर में प्रवेश किया और घर में रखे जेवर चुरा लिए। अशोक पटवा ने बताया कि भरत मंदिर के पास उसका जनरल स्टोर है। दोपहर में १ बजे अशोक पटवा की पत्नी संतोषी बाई अपनी बहु सृष्टि को लेकर हॉस्पिटल गई थीं। इसी दौरान चोरों ने घर में रखे १ सोने का हार, १ मंगलसूत्र, २ जोड़ी कंगन, चार अंगूठी लेडीज और चार अंगूठी जेंट्स, एक करधौना, पांच जोड़ी पायजेब, बिछिया और ५ हजार रुपए नगद की चोरी करके ले गए हैं। जब अस्पताल ने आकर संतोषी बाई और उनकी बहु सृष्टि पटवा ने देखा तो आलमारी टूटी हुई थी और सामान बिखरा हुआ था। घर से सारे जेवर और नगद चोरी हो चुके थे।
नर्स के घर चोरी – रेलवे अस्पताल की लैब में नर्स अनिता अतुलकर के घर में चोरी वारदात हुई है। अतुलकर का घर रेलवे स्कूल के पीछे आरबी/२-४६० ए है। चोरों ने बाउंड्रीवाल कूदने के बाद पीछे से किचन की खिड़की का दरवाजा तोड़कर घर में गए। बाद में चोरों ने सोने के दो जोड़ी कंगन, एक जोड़ी झुमकी, दो जोड़ी पट्टी चुराकर ले गए हैं। अनिता अतुलकर ने बताया कि वह सुबह ड्यूटी गई थीं और जब शाम को ४ बजे वापस आईं तो घर से जेवर चोरी हो चुकी थे।

आबकारी विभाग ने बरामद की अवैध शराब
इटारसी. अवैध मदिरा विक्रय, संग्रहण, परिवहन, विनिर्माण रोकने के लिए आबकारी विभाग द्वारा अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के अंतर्गत शुक्रवार को थाना पथरौटा के ग्राम जुझारपुर में देवी प्रसाद तिवारी के घर से 320 पाव देसी शराब बरामद की गई। आरोपी को गिरफ्तार कर प्रकरण बनाया गया है। सहायक जिला आबकारी अधिकारी अमिताभ जैन ने बताया कि इटारसी में विभिन्न क्षेत्रों में 1025 किलो महुआ लाहन बरामद किया गया। इसके अलावा 200 लीटर कच्ची शराब बनाई जा सकती थी। नयापुरा के जंगल में 120 लीटर महुआ से बनी हाथभट्टी शराब एवं दो सायकल जब्त कर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम की धारा 34(2 )के तहत प्रकरण कायम किया गया है। जब्त सामग्री का अनुमानित मूल्य 6500० रुपए है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो