सुलभ काम्पलेक्स के बरांडे में फांसी पर झूलता मिला रसोईया का शव

Sandeep Singh Nayak

Publish: Jan, 14 2018 02:38:03 (IST)

Hoshangabad, Madhya Pradesh, India
सुलभ काम्पलेक्स के बरांडे में फांसी पर झूलता मिला रसोईया का शव

मप्र के हिल स्टेशन पचमढ़ी में रविवार सुबह सुलभ काम्पलेक्स के बरांडे में फांसी पर झूलता शव मिलने से सनसनी फैल गई।

पिपरिया/पचमढ़ी. मप्र के हिल स्टेशन पचमढ़ी में रविवार सुबह सुलभ काम्पलेक्स के बरांडे में फांसी पर झूलता शव मिलने से सनसनी फैल गई। वारदात अल सुबह की बताई जा रही है। सूचना मिलने पर परिजनों ने पुलिस को सूचित किया। मौका पंचनामा बनाकर शव को पीएम के लिए पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया।
दफाई मोहल्ला पचमढ़ी निवासी ४६ वर्षीय सलीम पिता रफीक खान ने अल सुबह सुलभ काम्पलेक्स के बरांडे में नायलोन की रस्सी से लटक कर फांसी लगा ली जिससे उसकी मौत हो गई। सुबह लोग कॉम्पलेक्स निस्तार के लिए पहुंचे तो शव झूलता मिलने पर हड़कंप मच गया। नागरिकों से सूचना मिलने पर मृतका की पत्नि परवीन ने पुलिस को बताया कि पति शराब का आदि था मौत का कारण समझ नही आ रहा है। मृतक एमपी टूरिज्म के चाइनीज बाउल में रसोइयें का काम करता था। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है वही अपूष्ट सूत्रों की माने तो पारिवारिक कलह इस हादसे की वजह हो सकती है। पचमढ़ी अस्पताल की बदहाली इस वारदात में फिर उजागर हुई। पुलिस ने सुबह पंचनामे के बाद शव को सरकारी अस्पताल पीएम के लिए पहुंचाया लेकिन वहां कोई डॉक्टर पीएम के लिए नही मिला। घंटो लाश पीएम के लिए अस्पताल के बाहर पड़ी रही वार्डवासियों और पार्षद के प्रयास से पीटीएस के चिकित्सक को मौके पर बुलाकर पीएम की औपचारिकता पूर्ण कराई गई।

होशंगाबाद. डोलरिया थाना अंतर्गत पतलई-मिसरौद रोड पर शनिवार रात आठ बजे के करीब दो बाईक में टक्कर हो गई। इस हादसे में भोपाल के कैलाश नगर सेमराकला निवासी संदीप पिता राजेंद्र प्रसाद दरोई (22) एवं सोनू पिता भंवरलाल दरोई (25) की मौत हो गई एवं मृतक संदीप का भाई जितेंद्र भी गंभीर रूप घायल हो गया। ये तीनों युवक भोपाल से आकर डोलरिया के ग्राम मनवाड़ में मामा के घर जा रहे थे। वहां रात्रि बिताने के बाद ये तीनों रविवार सुबह होशंगाबाद में नर्मदा स्नान कर वापस भोपाल जाने वाले थे। इसी बीच शनिवार रात में यह दुर्घटना का शिकार हो गए। संदीप एवं सोनू को मृत अवस्था में नर्मदा अस्पताल लाया गया, जहां से परीक्षण के बाद दोनों के शव को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। घायल जितेंद्र की हालत गंभीर बनी हुई है। उसका नर्मदा अस्पताल के वेंटीलेटर पर उपचार जारी है। इस हादसे में दूसरी बाइक पर सवार बघवाड़ा-रतवाड़ा निवासी युवक भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसका इलाज जिला अस्पताल में चल

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned