डूब रहे पति को देख पत्नी ने कुएं में लगा दी छलांग...और फिर

ghanshyam rathor

Publish: Oct, 12 2017 09:41:12 (IST)

Hoshangabad, Madhya Pradesh, India
डूब रहे पति को देख पत्नी ने कुएं में लगा दी छलांग...और फिर

दंपती का एक बेटा और एक बेटी है...

आठनेर। करीब डेढ़ दशक पहले हुई शादी के दिन पति-पत्नी ने जब सात फेरे लिए तो, हर सुख-दुख, हर पल साथ निभाने का वचन दिया था, अपने डूबते पति को देख पत्नी ने भी उसे बचाने के लिए छलांग कर उसे मरते दम तक निभाया। यह मामला है बैतूल जिले के ग्राम गुजरमाल का। जहां एक दंपती का शव बुधवार शाम खेत के कुएं में मिला।
जानकारी के अनुसार बलराम वागद्रे 37 वर्ष गुजरमाल निवासी गांव से कुछ दूर स्थित खेत से लौट रहा था, कुछ ही पीछे उनकी पत्नी विद्या वागद्रे भी थीं। बलराम अचानक बिना मुंडेर वाले कुएं में गिर गए, आसपास कोई व्यक्ति नहीं होने के कारण पत्नी ने पति का बचाने कुएं में छलांग लगा दी। उसने पति को बचाने का भरपूर प्रयास किया।
कुएं में पानी अधिक होने से दोनों की डूबने से मौत हो गई। जब लोगों के इसकी सूचना मिली तो उन्होंने मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।

जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शवों को निकाल लिया है। बताया जा रहा है कि कुएं में मुंडेर नहीं थी। रास्ते में कुआ होने से बलराम अचानक कुएं में गिर गया था।

 

एक बेटा और एक बेटी
बलराम के दो बच्चे 14 वर्षीय बेटा और 12 वर्ष की बेटी है। आठनेर थाना प्रभारी राजेश साहू ने बताया कि कुएं में पति-पत्नी के शव मिले हैं। शव निकाल लिए हैं। जांच के बाद स्पष्ट कारणों का खुलासा हो सकेगा।

तीन युवकों की पूर्णा नदी में डूबने की आशंका
आठनेर. ग्राम बेलकुण्ड में पूर्णा नदी के किनारे दादा धाम पिकनिक मनाने आए महाराष्ट्र के तीन युवक नहाते समय तेज लहरों में समा गए। तीनों युवक दोपहर 2 बजे से गायब है ग्रामीणों और उनके चार अन्य साथियों ने तीनों की मौत की आशंका जाहिर की है। बताया गया कि महाराष्ट्र सीमा से सटे आठनेर तहसील के धार्मीक स्थल ग्राम बेलकुण्ड में महाराष्ट्र के अमरावती,सीरजगांव,चांदूर बाजार सहित अन्य जगह के कॉलेज में पढऩे वाले सात छात्रों का समूह आज बेलकुण्ड धाम पिकनिक मनाने आए थे दोपहर में ये सभी कालेज छात्र दादा धाम मंदिर से थोड़ी दूर बत्तीसा स्थल जो की पूर्णा नदी का ही दर्शनीय स्थल है पर नहाने गए जहां नदी के तेज बहाव को वे समझ नहीं पाए और सात में से तीन युवक गायब हो चुके है। शाम तक तीनों का कोई पता नहीं लग पाया था। बताया गया कि पूर्णा नदी पर विशाल डेम बना है जो घटना स्थल से 5 किमी दूर है। घटना की सूचना मिलने के बाद नदी के आस पास ग्रामीणों का हुजूम उमड़ा हुआ है। ग्रामीण टार्च और अन्य साधनों से युवकों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन में जुटे है।

 

 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned