कर्ज से परेशान युवक लापता

कर्ज से परेशान युवक लापता
lapta harish

Devendra Kumar Awadhiya | Publish: May, 12 2016 09:31:00 PM (IST) Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

देहात थाना में पत्नी ने दर्ज करवाई गुमशुदगी, पहले भी आत्महत्या की धमकी दे चुका है


होशंगाबाद। रसूलिया पुराने बिजली दफ्तर के पास निवासी मोबाइल रिपयेरिंग दुकान संचालक हरीश केवट (25) कर्जदारों से परेशान होकर 10 मई से घर से लापता है। पत्नी डॉली के मुताबिक कर्जदार रोजाना परेशान कर रहे हैं। पति पर सूदखोर का 2-3 लाख रुपए कर्जा बकाया है। गुरुवार रात को पत्नी ने देहात थाना पहुंचकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

अपने घर से मां के घर जाने निकला था
लापता हरीश की पत्नी डॉली का कहना है कि सतरस्ता ग्वालटोली रोड पर पति हरीश मोबाइल रिपयेरिंग की दुकान चलाते हैं। वे माता-पिता से अलग उसके साथ किराए के मकान में रहते हैं। शादी के पहले दुकान-मकान के निर्माण के लिए सूदखोर से कर्ज लिया था। ब्याज समेत मूल रकम लौटा देने के बाद भी सूदखोर पति को मानसिक रूप से प्रताडि़त कर रहे हैं। इस कारण पति पहले भी आत्महत्या का प्रयास कर चुके हैं। उन्होंने सुसाइड नोट भी लिखा था। पत्नी के मुताबिक उनका पति से पारिवारिक विवाद भी हुआ था, जिसका निराकरण परिवार परामर्श केंद्र में हो चुका है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned