चौक पर शव रखकर किया प्रदर्शन, गिरफ्तारी की मांग

चौक पर शव रखकर किया प्रदर्शन, गिरफ्तारी की मांग

gurudatt rajvaidya | Publish: Dec, 08 2017 12:52:10 PM (IST) Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

हरदा में गुरुवार रात को हुई थी युवक की हत्या

खिरकिया/हरदा। युवक की हत्या से आक्रोशित लोगों ने शुक्रवार सुबह गांधी चौक पर शव रखकर प्रदर्शन किया। वे आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। बाद में एसडीओपी बीएल बसावे व टीआई प्रमेंद्र कुमार के आश्वासन के बाद सभी लोग शांत हुए। ज्ञात हो कि गुरुवार रात को खंडवा जिले के किल्लौद थाना क्षेत्र के कोदियाखाल नाले की झाडिय़ों में अर्पित मुदगल पिता स्व. जयप्रकाश मुदगल निवासी सोहागपुर का शव मिला था। वह जीनिंग फैक्ट्री में अपने फूफा महेश शर्मा के घर रहकर पढ़ाई करता था। उसकी नृशंस हत्या की गई थी। घटनास्थल नगर से करीब 3 किमी दूर है। शुक्रवार सुबह स्थानीय अस्पताल में शव के पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा गया। इस दौरान वे गांधी चौक पर शव रखकर प्रदर्शन करने लगे। उनकी मांग आरोपियों को गिरफ्तार करने की थी। पुलिस अधिकारियों के आश्वासन के बाद वे शव के अंतिम संस्कार को राजी हुए। इस दौरान वे मुक्तिधाम हेमंत पिता पूनम राठौर निवासी वार्ड क्रमांक 4 को बुलाने की मांग करने लगे। पुलिस ने पूछताछ के लिए उसे थाने में बैठाकर रखा था। हेमंत घटना के दौरान अर्पित के साथ ही था। लिहाजा लोग यह जानना चाह रहे थे कि उस दौरान हुआ क्या था।

 

आरोपी के साथ गंभीर तक गए थे दोनों दोस्त
मृतक के दोस्त हेमंत ने मुक्तिधाम में लोगों को बताया कि आदिम उससे पिछले पांच दिन से कह रहा था कि वह अर्पित से मिलवा दे। गुरुवार शाम को वे तीनों पहले गंभीर गए। इस दौरान बाइक आदिम चला रहा था। लौटते समय आदिम ने रास्ते में पडऩे वाले खेत तक चलने को कहा। इस दौरान उसने हेमंत को बाइक चलाने को कहा। वह और अर्पित पीछे बैठे थे। हेमंत ने लोगों को जो बताया उस अनुसार आदिम ने इसी दौरान अर्पित पर पीछे से धारदार हथियार से वार कर दिया। उसने हेमंत से कहा था कि तू भाग जा नहीं तो मारा जाएगा। हेमंत ने घर आकर पूरा घटनाक्रम बताया। लोगों तक यह बात पहुंचते ही सनसनी फैल गई।

 

एएसपी ने कानून व्यवस्था का जायजा लिया
घटना की खबर मिलने पर गुरुवार रात को एएसपी हेमलता कुरील ने नगर का भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने आरोपी को पकडऩे के लिए पुलिस अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned