जिम के बाहर मची गदर, गाडिय़ों में तोडफ़ोड़, लड़कियों से भी हुआ दुव्र्यवहार, देखें वीडियो

जिम के बाहर मची गदर, गाडिय़ों में तोडफ़ोड़, लड़कियों से भी हुआ दुव्र्यवहार, देखें वीडियो

Sandeep Nayak | Updated: 26 Jul 2019, 01:02:19 PM (IST) Hoshangabad, Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

युवकों ने सड़क किनारे खड़ी गाडि़यां तोड़ी

होशंगाबाद। आनंदनगर में संचालित एक जिम के बाहर सड़क किनारे खड़ी गाडि़यों में गुरुवार सुबह करीब एक दर्जन युवकों ने तोडफ़ोड़ की। लात मारकर गाडि़यां गिरा दी। जिन युवतियों की गाडि़यां गिराई गई थी, उन्होंने विरोध किया तो उनके साथ भी दुव्र्यवहार किया गया। बाद में यहां जमा हुए मोहल्ले वालों का आरोप था कि गाडि़यां सड़क पर पार्क करने से आवागमन में दिक्कत होती है। जिम संचालक ने तोडफ़ोड़ करने वाले युवकों की थाने में शिकायत की है। सबूत के तौर पर तोडफ़ोड़ करते वीडियो क्लीपिंग भी सौंपी। लेकिन रात तक कोई मामला दर्ज नहीं हुआ था। कोतवाली ने दोनों पक्षों को तलब किया और दोनों से आवेदन लेकर जांच की बात कही। मुख्य सड़क पर स्थित जिम में आने वाले लोग अपने दोपहिया वाहन अंदर जाने वाली सड़क के किनारे पार्क करते हैं। यहीं से जिम में जाने का रास्ता है।
जिम संचालक कृष्णदास पिता वासुदेव दास निवासी बंगाली कॉलोनी ने एसपी को लिखित शिकायत की है। जिसमें बताया कि गुरुवार सुबह 9.40 बजे यहां के रहवासी गुड्डू तोमर, शिवम मालवीय एवं उनके 12-15 साथियों ने आकर अचानक जिम के नीचे खड़ी गाडिय़ों में तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। पूछने पर गाली-गलौच की। धमकी दी कि जल्दी से यहां से सभी गाडिय़ों को हटा लो नहीं तो जैसे गाडिय़ां तोड़ी है वैसे ही तुमको भी तोड़ देंगे।

सूचना पर पुलिस पहुंची दोनों पक्षों को थाने आने का कहा, लेकिन पुलिस के जाते ही फिर युवकों ने तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। महिला सदस्यों से गाली-गलौच एवं हाथापाई की। दास का आरोप है कि बाहर से लड़के बुलाकर खुलेआम गुंडागर्दी की गई। पुलिस से तोडफ़ोड़ करने वालों पर कार्रवाई करने की मांग की है। इधर तोडफ़ोड़ करने वालों का कहना था कि जिम के नीचे गाडिय़ों के बेतरतीब खड़े करने से गली से मुख्य सड़क तक पहुंचने का रास्ता जाम हो जाता है। जिम संचालक को पार्किंग की व्यवस्था खुद करनी चाहिए। घटना के वीडियो खूब वायरल हुए, जिसमें युवक जिम के नीचे सड़क किनारे खड़ी गाडिय़ों को हाथ और लातों से गिराते साफ दिखाई दे रहे हैं।

मीनाक्षी चौक-आनंद नगर रोड पर भी नहीं है पार्किंग
मीनाक्षी चौक से लेकर आनंद नगर और एनएमवी कॉलेज तक की मुख्य सड़क के दोनों तरफ कोचिंग सेंटर, दुकानें, व्यवसायिक कॉम्पलेक्स, बैंक-एटीएम, निजी अस्पताल, नर्सिंग होम आदि दुकानें व गोदाम हैं, लेकिन रोड के आसपास कहीं भी पार्किंग स्थल नहीं है। दुकान संचालकों ने अपनी-अपनी दुकान के सामने फुटपाथ पर कब्जा कर रखा है। पक्के निर्माण तक कर लिए। इस कारण दोपहिया व चार पहिया वाहन सड़क के किनारे खड़े किए जाते हैं। लोहे-सीमेंट के ट्रकों से भी सड़क पर ही सामान उतारा-चढ़ाया जाता है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned