scriptDistrict Advocates Association memorandum against the murder | छिंदवाड़ा के वकील की हत्या के विरोध में जिला अधिवक्ता संघ ने सौंपा ज्ञापन | Patrika News

छिंदवाड़ा के वकील की हत्या के विरोध में जिला अधिवक्ता संघ ने सौंपा ज्ञापन

छिंदवाड़ा जिले के अधिवक्ता रीतेश चौरसिया की नृशंस हत्या के विरोध में मंगलवार को जिला अधिवक्ता संघ होशंगाबाद ने राज्यपाल के नाम ज्ञापन कलेक्टर को सौंपा, जिसमें एड्वोकेट प्रोटेक्शन एक्ट को जल्द लागू करने की मांग की गई है।

होशंगाबाद

Published: December 22, 2021 12:42:37 pm

होशंगाबाद. छिंदवाड़ा जिले के अधिवक्ता रीतेश चौरसिया की नृशंस हत्या के विरोध में मंगलवार को जिला अधिवक्ता संघ होशंगाबाद ने राज्यपाल के नाम ज्ञापन कलेक्टर को सौंपा, जिसमें एड्वोकेट प्रोटेक्शन एक्ट को जल्द लागू करने की मांग की गई है। साथ ही घटना को लेकर निंदा प्रस्ताव पारित किया। संघ के सभी पदाधिकारियों व सदस्यों व अधिवक्ताओं ने सांकेतिक रुप से सफेद फीता बांधकर विरोध प्रदर्शन किया। दिवंगत परिवार को आर्थिक सहायता दिलाए जाने की मांग की। ज्ञापन सौंपने वालों में संघ के जिलाध्यक्ष केके थापक, सचिव मनोज जराठे, सह सचिव कुंवर राजेंद्र सिंह राजपूत, वरिष्ठ अधिवक्ता एसएस ठाकुर, प्रशांत तिवारी, एनपी शर्मा, अजय तिवारी, जीआर सराठे, आनंद शर्मा, बलवंत सिंह ठाकुर, राजा चौहान, राजू मिश्रा, सौरभ तिवारी, विश्वास सोनी, रामकुमार गुबरेले, विनीत वर्मा, कल्पेश दुबे, रीतेश विश्वकर्मा, श्रीप्रकाश दुबे, जितेंद्र गौर, दीपक अग्रवाल, बृजेंद्र सिंह राजपूत, पूजा अवस्थी, सीके कुरापा, योगेश पटेल, अमित गुरबेले, आदित्य तिवारी, विपिन चौरसिया आदि सदस्य शामिल रहे।

शिक्षक की बाइक को कार ने टक्कर मारी
होशंगाबाद. हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी शासकीय शिक्षक शैलेंद्र सिंह तोमर (43) की बाइक को बीती शाम हर्बल पार्क रोड के डाउन के पास चढ़ाई पर कार एमपी04 सीबी 3100 के चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाकर मारपीट दी, जिसमें तोमर बाल-बाल बचे, लेकिन उनकी बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। बाइक से गिरने से तोमर को मुंदी चोटे आई। फरियादी की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ एक्सीडेंट का केस दर्ज किया है।

बाइक की टक्कर से युवक घायल
होशंगाबाद. रसूलिया में गीता भवन के पास अज्ञात बाइक के चालक ने हर्षित नगर निवासी संकित पिता रूपसिंह काकोडिय़ा को टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गया। फरियादी की रिपोर्ट पर देहात थाना पुलिस ने आरोपी बाइक के चालक के खिलाफ एक्सीडेंट का प्रकरण दर्ज किया है।

कार्रवाइ का असर: वैध दस्तावेज से चलने से ऑटो
होशंगाबाद. जिला परिवहन विभाग के अभियान व लगातार चैकिंग व कार्रवाई का असर हुआ है। अब ऑटो चालक-स्वामी वैध दस्तावेज से संचालन करने लगे हैं। यह बात मंगलवार को हुई चैकिंग में सामने आई। जिला परिवहन अधिकारी मनोज तेहनगुरिया ने बताया कि आज कुल 39 ऑटो की जांच की गई। इन सभी के चालकों के पास वैध दस्तावेज पाए गए। पूर्व से जब्त एक ऑटो से कर शास्ति से शुल्क 4875 रुपए एवं ट्रक के चालक से 11 हजार 275 रुपए की शास्ति जमा कराई गई है। 24 नवंबर से लेकर 21 दिसंबर तक परिवहन कार्यालय के जरिए 1134 फिटनेस , 1141 परमिट जारी किए गए। 22 दिसंबर को जिले के पिपरिया में ऑटो रिक्शा के फिटनेस व परमिट के लिए शिविर लगाया जा रहा है।
......
छिंदवाड़ा के वकील की हत्या के विरोध में जिला अधिवक्ता संघ ने सौंपा ज्ञापन
छिंदवाड़ा के वकील की हत्या के विरोध में जिला अधिवक्ता संघ ने सौंपा ज्ञापन

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Covid-19 Update: देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3.37 लाख नए मामले, ओमिक्रॉन केस 10 हजार पारSubhash Chandra Bose Jayanti 2022: आज इंडिया गेट पर सुभाष चंद्र बोस की होलोग्राम प्रतिमा का PM Modi करेंगे लोकार्पणनेताजी की जयंती अब पराक्रम दिवस के रूप में मनाई जाएगी, PM मोदी समेत इन नेताओं ने दी श्रद्धांजलिदिल्ली में जनवरी में बारिश का पिछले 32 साल का रिकॉर्ड ध्वस्त, ठंड से छूटी कंपकंपी, एयर क्वालिटी में सुधारU19 World Cup: कौन है 19 साल का लड़का Raj Bawa? जिसने शिखर धवन को पछाड़ रचा इतिहासराजस्थान में आज भी बरसात के आसार, शीतलहर के साथ फिर लौटेगी कड़ाके की ठंडमध्यप्रदेश के सिर्फ 11 जिलों में मिल रहा 'खरा' खोनाGold Rate Today : सोने और चांदी के भाव में आई भारी गिरावट, जानिए आज का रेट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.