scriptDomestic Violence: The accused who brutally assaulted the woman | घरेलु हिंसा: महिला से बेरहमी से मारपीट करने वाले आरोपी नहीं पकड़ा रहे | Patrika News

घरेलु हिंसा: महिला से बेरहमी से मारपीट करने वाले आरोपी नहीं पकड़ा रहे

12 अक्टूबर की घटना, पति ने बेलन-पलंग पट्टे से मारा, सांस ने मुंह में कपड़ा ठूंसा, शॉवर के नीचे खड़ा कर घावों में भर दी थी चायपत्ती, केस दर्ज, लेकिन गिरफ्तार नहीं

होशंगाबाद

Updated: October 17, 2021 12:52:52 pm

होशंगाबाद. घरेलु हिंसा के घटित मामले में एक विवाहिता के घर से बाहर रिश्तेदारी में बैठने जाने पर चरित्र शंका को लेकर उसके पति ने पलंग के पट्टे और बेलन से बेहरमी मारपीट मारपीट और सास ने मुंह में कपड़ा ठूंस दिया था ताकि पड़ौसियों को रोने-चिल्लाने की आवाज न आए। इतना ही नहीं मारपीट के बाद पति ने घायल पत्नी को शॉवर के नीचे खड़े कर चायपत्ती मसल कर उसके घावों में भरकर मारपीट के निशान मिटाने की कोशिश भी की। यह घटना पिपरिया के टॉवर के पास रामनगर कॉलोनी स्थिति पीडि़ता के ससुराल में12 अक्टूबर की रात आठ बजे की थी, लेकिन गंभीर रूप से घायल फरियादिया के रिपोर्ट लिखाने के पांच दिन बीतने के बाद भी स्टेशन रोड पिपरिया पुलिस ने केस तो दर्ज किया, लेकिन आरोपी पति-सास की गिरफ्तारी नहीं कर रही।

थाने में लिखाई रिपोर्ट में पीडि़ता नीतू मालवीय (30) ने बताया कि उसका मायका होशंगाबाद के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी का है और करीब 10 साल पहले पिपरिया के टावर के पास रामनगर में उनकी शादी संतोष मालवीय से हुई थी। उनके दो बेटे मोहित(10) और हर्ष(05) के हैं। पति संतोष मालवीय बिजली फिटिंग का काम करता है। पीडि़ता ने बताया कि मोहल्ले में आसपास रिश्तेदारी में जाने पर उनके पति मना कर मुझ पर शक करते हैं। बीते 12 अक्टूबर की रात करीब 8 बजे पड़ौस में काम से गई थी। जब वापस घर आई तो संतोष मालवीय और सास सुशीला मालवीय ने उनके साथ मारपीट की।

चिल्लाने पर मुंह में ठूंस दिया कपड़ा
पीडि़ता ने बताया कि पति ने पलंग के पट्टे से दोनों पैरों में, दोनों हाथों और पीठ में कमर में मारपीट की। मारपीट के दौरान चिल्लाने पर सास सुशीला मालवीय ने मुंह में कपड़ा ठूस दिया था। इसके बाद पति ने बेलन सिर पर मार दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। पति ने मारपीट करते हुए बाथरूम में ले जाकर शॉवर के नीचे खड़ा कर पानी चालू कर चोट-घाव वाले स्थान पर चाय पत्ती को मसलकर भर दिया। पीडि़ता के मुताबिक पूरी घटना बड़े बेटे के सामने हुई है। घटनाक्रम की जानकारी मोबाइल पर पीडि़ता ने पिता और भाई को बताई। इसके बाद पीडि़ता ने थाने पहुंचकर पति और सास के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। स्टेशन रोड पिपरिया पुलिस ने आरोपी पति संतोष मालविया, सास सुशीला मालवीया के खिलाफ 13 अक्टूबर को मारपीट का प्रकरण दर्ज किया है।

इनका कहना है...
पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी पति-सास के खिलाफ मारपीट का प्रकरण दर्ज कर विवेचना की जा रही है। इसमें आरोपियों को नोटिस देकर इन्वेस्टिगेशन में जो भी तथ्य आएंगे उसके तहत अग्रिम कार्रवाई की जाएगी, जिसमें धारा बढ़ाने व गिरफ्तारी भी शामिल रहेगी।
-निकिता विल्सन, थाना प्रभारी स्टेशन रोड पिपरिया
घरेलु हिंसा: महिला से बेरहमी से मारपीट करने वाले आरोपी नहीं पकड़ा रहे
घरेलु हिंसा: महिला से बेरहमी से मारपीट करने वाले आरोपी नहीं पकड़ा रहे
कोठीबाजार मंडी में युवक से अवैध शराब जब्त
होशंगाबाद. कोठीबाजार स्थित सब्जी मंडी में कोतवाली ने दबिश देकर नमन विनोदिया निवासी शंकर मंदिर के पास कोठीबाजार के कब्जे से देशी अवैध शराब के 52 क्वार्टर जब्त किए। आरोपी पर आबकारी एक्ट का प्रकरण बनाया गया।

चाकू लेकर घूमते दो युवक गिरफ्तार, केस दर्ज
होशंगाबाद. कोतवाली पुलिस ने दो युवकों को चाकू लेकर अपराध की नियत से घूमते समय गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि दशहरा मैदान से प्रदीप गोरेले निवासी जयस्तंभ चौक एवं पुरानी सब्जी मंडी से मनीष उर्फ मुन्नू गोरेले निवासी जयस्तंभ चौक को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से धारदार चाकू बरामद किया गया। दोनों आरोपियों पर 25 आम्र्स एक्ट का प्रकरण दर्ज किया है।

वाहन की टक्कर से युवक घायल
होशंगाबाद. बाबई के ग्राम जावली में वाहन की टक्कर से गोविंदी कहार वाहन की टक्कर से घायल हो गया। फरियादी की रिपोर्ट पर आरोपी वाहन चालक गोलू बघेल के खिलाफ एक्सीडेंट का केस दर्ज किया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

India-Central Asia Summit: सुरक्षा और स्थिरता के लिए सहयोग जरूरी, भारत-मध्य एशिया समिट में बोले पीएम मोदीAir India : 69 साल बाद फिर TATA के हाथ में एयर इंडिया की कमानयूपी चुनाव से रीवा का बम टाइमर कनेक्शननागालैंड में AFSPA कानून को खत्म करने पर विचार कर रही केंद्र सरकारजिनके नाम से ही कांपते थे आतंकी, जानिए कौन थे शहीद बाबू राम जिन्हें मिला अशोक चक्रUP Election 2022: भाजपा सरकार ने नौजवानों को सिर्फ लाठीचार्ज और बेरोजगारी का अभिशाप दिया है: अखिलेश यादवतमिलनाडु सरकार का बड़ा फैसला, खत्म होगा नाईट कर्फ्यू और 1 फरवरी से खुलेंगे सभी स्कूल और कॉलेजपीएम नरेंद्र मोदी कल करेंगे नेशनल कैडेट कॉर्प्स की रैली को संभोधित, दिल्ली के करियप्पा ग्राउंड में होगा कार्यक्रम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.