scriptचोरी के एटीएम से निकाले कैश से उड़ाई मौज, ये है मामला | Driver theft doctor's ATM | Patrika News

चोरी के एटीएम से निकाले कैश से उड़ाई मौज, ये है मामला

locationहोशंगाबादPublished: Jun 28, 2018 11:24:25 pm

Submitted by:

sandeep nayak

रिश्तेदार को छोडऩे स्टेशन गए डॉक्टर का एटीएम ड्राइवर ने चुराया

Driver theft doctor's ATM

चोरी के एटीएम से निकाले कैश से उड़ाई मौज, ये है मामला

इटारसी। एक ड्राइवर ने अपने ही डॉक्टर मालिक की जेब में सेंध लगा दी। दरअसल नौकर ने डॉक्टर का एटीएम उस समय चोरी कर लिया जब वह रिश्तेदार को छोडऩे स्टेशन गए थे। इसके बाद नौकर ने कैश निकाला और ऐश किया। इसके बाद यह एटीएम अपने दोस्त को दे दिया तो उसने भी पैसे निकाले। दरअसल अप्रैल माह में शहर के चिकित्सक डॉ आर दयाल का एटीएम चोरी हुआ था और उनके खाते से दो बार में 40-४० हजार रुपए की रकम चोरी हुई थी। डॉ दयाल ने एटीएम स्टेशन पर चोरी होने की शिकायत जीआरपी में दर्ज कराई थी। जीआरपी ने जांच के बाद इस मामले में डॉक्टर के ड्राइवर और उसके साथी को गिरफ्तार किया है।
यह है मामला
डॉ श्यामाप्रसाद मुखर्जी शासकीय अस्पताल के पूर्व अधीक्षक और दयाल नर्सिंग होम के संचालक डॉ आर दयाल 10 अप्रैल को अपने रिश्तेदारों को छोडऩे स्टेशन आए थे। उसी दौरान डॉक्टर दयाल का पर्स चोरी हो गया था। पर्स में उनका एटीएम भी था। पर्स चोरी होने की घटना को उन्होंने गंभीरता से नहीं लिया और वे भूल गए कि उसमें एटीएम भी था। वे अपने घर चले गए थे।
80 हजार निकले तब की शिकायत
एटीएम से पहली बार में 40 हजार रुपए रात करीब साढ़े 11 बजे निकले। उसके बाद रात करीब साढ़े 12 बजे फिर ४० हजार रुपए निकले। जिनके मैसेज डॉक्टर दयाल के मोबाइल पर पहुंचे। रात में सो जाने से वे मैसेज नहीं देख सके। 12 अप्रैल को सुबह 9 बजे जब फिर से राशि कटने का मैसेज आया तो उनका माथा ठनका। एटीएम चेक करने पर जब नहीं मिला तो उन्होंने उसे ब्लॉक कराया और जीआरपी में इसकी शिकायत दर्ज कराई।
ड्
राइवर ने चुराया था एटीएम
शिकायत दर्ज होने के बाद जीआरपी ने जब जांच शुरू की तो संदेह के घेरे में डॉक्टर दयाल का ड्राइवर राहुल गौर निवासी बरखेड़ी आया क्योंकि जिस दिन डॉक्टर दयाल स्टेशन आए थे उस दिन वह भी साथ में ही था। एटीएम चोरी होने के बाद वह अपने पिता को महाराष्ट्र चेकअप के लिए ले जाने की बात कहकर छुट्टी लेकर नदारत हो गया था। खाते में से पैसे कटने के बाद वह दोबारा डॉक्टर दयाल के यहां वापस आ गया और दो दिन बाद उसने नौकरी छोड़ दी। इस घटनाक्रम से जीआरपी को उस पर संदेह हुआ तो उससे सख्ती से पूछताछ हुई तो उसने बताया कि उसने एटीएम चोरी किया था। यह एटीएम उसने अपने डोलरिया के पास रहने वाले मित्र रोहित गौर को दिया था। इन दोनों ने मिलकर ही एटीएम से कैश निकाला था। जीआरपी ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। रोहित गौर को न्यायिक हिरासत में लिया गया है वहीं राहुल गौर को तीन दिन की रिमांड पर लिया गया है। दोनों से अभी 20 हजार रुपए ही बरामद हुए हैं।
रिमांड पर लिया है
डॉक्टर के एटीएम से पैसे निकालने वाले दोनों युवकों को पकड़ लिया है। एक युवक चिकित्सक का ड्राइवर है। उसी ने एटीएम चोरी किया था। फिलहाल उनसे 20 हजार रुपए ही बरामद हुए हैं। आरोपी ड्राइवर को 3 दिन की रिमांड पर लिया है।
बीएस चौहान, थाना प्रभारी जीआरपी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो