scriptशराबी ने मचाया उत्पात, बंद किया बैरियर, ट्रैफिक जाम | Drunken caused uproar, blocked barrier, traffic jam | Patrika News

शराबी ने मचाया उत्पात, बंद किया बैरियर, ट्रैफिक जाम

locationहोशंगाबादPublished: Sep 17, 2019 11:37:01 pm

Submitted by:

yashwant janoriya

सूचना के बावजूद आधा घंटा बाद पहुंची पुलिस

blocked barrier, traffic jam

blocked barrier, traffic jam

मुलताई. नगर में इन दिनों मानसिक विक्षिप्त लोगों ने उत्पात मचाकर रखा है। ऐसे ही शराब के नशे में धुत एक मानसिक रोगी ने मंगलवार को बेरियर नाके पर लगभग आधा घंटा बेरियर खींच कर ट्रैफिक जाम कर दिया। इस दौरान बेरियर के दोनों ओर वाहनों की कतारें लग गई। लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई बावजूद लगभग आधा घंटे तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। आधे घंटे बाद पुलिसकर्मियों द्वारा शराबी को वहां से हटाया गया तब आवागमन सुचारू रूप से चालू हुआ।
गौरतलब है कि जिस स्थान पर शराबी व्यक्ति ने उत्पात मचाया वहां पुलिस चौकी बनी हुई है ओर हमेशा दो पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगी रहती है। इसके अलावा डायल 100 का भी इसी स्थान पर पांइट बना हुआ, लेकिन घटना के समय उक्त स्थान पर कोई भी पुलिसकर्मी मौजूद नहीं। हद तो तब हो गई जब लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी बावजूद महज 500 मीटर की दूरी पर थाना होने के बावजूद पुलिस को आने में लगभग आधा घंटा लग गया।

सुरजू पर लगाया खेत में करंट फैलाने का आरोप
सारनी. समीपस्थ ग्राम डांगवा के एक खेत में करंट लगने से युवक की मौत मामले ने नया मोड़ ले लिया है। दरअसल, मृतक के पिता रामपाल यादव ने पुलिस थाने में लिखित आवेदन देकर सुरजू कोरकू पर खेत में करंट फैलाने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं आवेदन में पुलिस को बताया है कि सुरजू द्वारा उसके खेत से लेकर मुन्ना कोरकू के खेत तक बिजली का करंट फैलाया गया था। दोनों खेत के बीच हमारा भी खेत आता है। यही करंट हमारे खेत में भी फैल गया था। जिसकी जानकारी हमें नहीं थी। रामपाल ने आवेदन में बताया कि हमारे खेत की पगडंडी से किसानों का आवागमन होता है। 12 सितंबर को सुबह 6 बजे कन्हैया पिता रामपाल यादव अपने बैल को ढूंढने जा रहा था। इसी दौरान करंट की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई थी। रामपाल यादव ने पुलिस को दिए आवेदन में यह भी बताया है कि वह बुजुर्ग है। पूरे परिवार के पालन-पोषण की जिम्मेदारी बेटे पर थी। परिवार के सामने आर्थिक संकट उत्पन्न हो गया है। सरकार से मदद और दोषियों पर कार्रवाई कर पीडि़त परिवार ने न्याय की मांग की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो