गिट्टी से भरे डंपर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, 40 फीट तक घसीटा

घरवालों ने कहा...काश हेलमेट पहना होता तो बच जाती जान

होशंगाबाद. गिट्टी से भरे एक डंपर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के समय बाइक सवार ने हैलमेट सिर पर लगाने की जगह बाइक पर पीछे बांध रखा था। हादसा डोलरिया के मिसरौद रोड पर डू़ूडूगांव के पास बुधवार दोपहर में हुआ। परिवारजनों का कहना है कि काश हेलमेट पहना तो शायद जान बच सकती थी। हादसा डंपर का टायर में सिर के दबने से हुई है।


डंपर चालक को हादसे के बाद भागा
हादसे के बाद डंपर चालक मौके से भाग गया। इधर घटना स्थल पर ग्रामीणों की भीड़ लगने से कुछ देर तक जाम भी लगा रहा। ग्रामीणों व्दारा डंपर को जलाने की आशंका के चलते पुलिस ने डंपर को तुरंत जब्त कर थाना परिसर में सुरक्षित खड़े करा दिया। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। आरोपी डंपर चालक के खिलाफ धारा 304-ए का प्रकरण दर्ज किया जाएगा। मृतक मिसरौद सोसाएटी का कर्मचारी है।


मृतक होशंगाबाद निवासी
डोलरिया थाना के प्रधान आरक्षक महेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि बुधवार दोपहर करीब ढाई बजे होशंगाबाद के न्यू फौजदार कॉलोनी निवासी आशीष पिता कृष्ण गौर (39) बाइक से मिसरौद से डोलरिया आ रहा था। डूडूगांव के पास मिसरौद तरफ जा रहे गिट्टी से भरे डंपर एमपी 05 जी 7328 के चालक ने तेजी चलाते हुए बाइक को सामने से टक्कर मार दी। जिससे बाइक डंपर के अगले हिस्से के नीचे फंस गई। आशीष गौर की मौके पर ही मौत हो गई। डंपर मिसरौद जा रहा था और आशीष बाइक से डोलरिया तरफ आ रहा था।

काश.. हैलमेट होता तो बच जाती जान
दुर्घटना के समय बाइक सवार आशीष गौर के पास हैलमेट था, जो बाइक के पीछे बांधा रखा था। हैलमेट सिर पर होने की स्थिति में जान बच सकती थी। उसकी मौत से परिवार सदमे में है।

Show More
poonam soni
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned