scriptElection meeting of Bhima Babu and Naveen Kumar took place on the road | सतरास्ते पर हुई भीमा बाबू और नवीन कुमार की चुनावी सभा | Patrika News

सतरास्ते पर हुई भीमा बाबू और नवीन कुमार की चुनावी सभा

बेवसीरिज महारानी टू की शूटिग के दौरान मंगलवार को सतरास्ते पर हुई शूटिंग

होशंगाबाद

Published: January 05, 2022 12:53:42 pm

होशंगाबाद- शहर में जारी महारानी टू बेवसीरिज की शूटिंग के दौरान मंगलवार को फिल्म के कुछ दृश्य फिल्माए गए। बिहार पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष भीमा भारती बने अभिनेता सोहम शाह और उनकी प्रतिद्वंदी पार्टी के नेता नवीन कुमार बने अभिनेता अमित सायल की चुनावी सभा का फिल्मांकन सतरास्ते पर किया गया। दोनों नेताओं के मंच आमने-सामने बनाए गए। शूटिंग देखने के लिए सतरास्ते पर दिनभर गहमा-गहमी रही। इस दौरान अभिनेताओं व क्रू मेंबर के वैनिटी वेन पुरानी तहसील परिसर में रहीं। सतरास्ते के अलावा पुरानी तहसील परिसर में भी कुछ दृश्य फिलमाए गए।
50 दिन से ज्यादा चलेगी शूटिंग
जॉली एलएलबी जैसी सुपरहिट फि़ल्म के निर्देशक और महारानी के शो रनर सुभाष कपूर, निर्देशक रविन्द्र गौतम,निर्माता नरेनकुमार, डिंपल खरबंदा, महारानी की प्रोडक्शन टीम के अंकित जैन,शशि ठाकुर,डीओपी सहित अन्य सदस्य शूङ्क्षटंग के दौरान मौजूद रहे। फिल्म से जुड़े सदस्यों ने बताया कि जिले में जनवरी और फरवरी माह में 50 दिन से ज्यादा की शूटिंग होनी है। शहर में जारी शूटिंग के लिए लोगों में भी खासा उत्साह है।
सतरास्ते पर हुई भीमा बाबू और नवीन कुमार की चुनावी सभा
सतरास्ते पर हुई भीमा बाबू और नवीन कुमार की चुनावी सभा
एक जिला एक कार्यक्रम

एक जिला एक कार्यक्रम के तहत जिले कों पर्यटन संवर्धन का लक्ष्य मिला है ,इसकी शुरुआत नए वर्ष के साथ हो गई जब जिले में फि़ल्म टूरिज्म की शुरुआत हुई । सेठानी घाट पर कांगरा टाकीज के बैनर तले बनने वाली वेवसीरिज महारानी के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू हुई। शनिवार को जॉली एलएलबी जैसी सुपरहिट फि़ल्म के निर्देशक और महारानी के शो रनर सुभाष कपूर, ख्यात निर्देशक रविन्द्र गौतम,निर्माता नरेनकुमार, डिंपल खरबंदा, महारानी की प्रोडक्शन टीम के अंकित जैन,शशि ठाकुर,डीओपी सहित स्थानीय क्वाडीनेटर राजेन्द्र ठाकुर, शैलेन्द्र कौरव, लोकेश तिवारी,श्रीजीत सिंह ठाकुर नर्मदा पूजन एवं कन्या पूजन के साथ नर्मदा तट पर पहला शॉर्ट लिया। श्रीजीत इंटरटेनमेंट के सौजन्य से प्रकाशित जिला पुरातत्व,संस्कृति एंड पर्यटन संवर्धन परिषद का एक आकर्षक वार्षिक कैलेंडर का भी विमोचन कलेक्टर नीरज सिंह ने किया। जिपं सीईओ मनोज सरयाम, एसडीओपी तहसीलदार एवं प्रभारी सीएमओ शैलेन्द्र बड़ोनिया,टीआई संतोष सिंह चौहान आदि ने भी शूटिंग स्थल पर टीम महारानी से सौजन्य भेंट कर जिले में फि़ल्म टूरिज्म के लिए प्रशासनिक सहयोग का आश्वासन दिया। कलेक्टर नीरज सिंह ने टीम महारानी को आश्वस्त किया कि जिले में फि़ल्म टूरिज्म को बढ़ाने प्रदेश सरकार की मंशानुरूप जिला प्रशासन हर संभव मदद करेगा।
-----------------

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.