scriptचुनाव ड्यूटी खत्म होने के बाद भी नदारद थे नपाकर्मी, कटेगा वेतन | Even after the election duty was over, the NPA workers, cut wages | Patrika News

चुनाव ड्यूटी खत्म होने के बाद भी नदारद थे नपाकर्मी, कटेगा वेतन

locationहोशंगाबादPublished: May 14, 2019 12:47:34 pm

Submitted by:

poonam soni

नपाध्यक्ष ने कार्यालय का किया औचकनिरीक्षण

chunaav duty

चुनाव ड्यूटी खत्म होने के बाद भी नदारद थे नपाकर्मी, कटेगा वेतन

होशंगाबाद. लोकसभा चुनाव की ड्यूटी खत्म होने के बाद भी नपा के कर्मचारी अपने काम पर नहीं लौटे थे। लोगों की शिकायत पर सोमवार को नगर पालिका अध्यक्ष अखिलेश खंडेलवाल औचक निरीक्षण करने पहुंचे तो १५ कर्मचारी नदारद थे। उन्होंने इन सभी का एक दिन का वेतन काटने के निर्देश दिए हैं।
सुबह 10.45 पहुंचे कार्यालय
नपाध्यक्ष सुबह पौने 11 बजे कार्यालय में अचानक पहुंचे और उन्होंने विभिन्न विभागों का निरीक्षण करना शुरू कर दिया। जिससे कार्यालय में हड़कंप मच गया। यहां-वहां घूम रहे कई कर्मचारियों ने अपनी जगह पर जाकर बैठ गए। लेकिन १५ कर्मचारी उपस्थित नहीं मिले। नपाध्यक्ष ने कर्मचारियों को हिदायत दी कि अब चुनाव ड्यूटी का बहाना नहीं चलेगा। लोगों को किसी प्रकार की भी समस्या नहीं होना चाहिए। यदि वे शिकायत लेकर आते हैं तो उसका तत्काल निराकरण किया जाए। यदि लापरवाही मिली तो कड़ी कार्यवाही की जाएगी।
कलेक्टर बोले- मतगणना के लिए तैयार रहें अधिकारी
होशंगाबाद. टीएल बैठक में कलेक्टर ने २३ मई को लोकसभा निर्वाचन की मतगणना के संबंध में अधिकारियों से कहा कि 23 मई को शासकीय गृह विज्ञान महाविद्यालय में मतगणना की जाएगी। इसके लिए अधिकारियों को काम सौंपे हैं। कलेक्टर ने संयुक्त कलेक्टर बिल्वे एवं डिप्टी कलेक्टर भारती मेरावी को मतगणना केन्द्र में प्रवेश के लिए अधिकारियों, कर्मचारियों तथा प्रत्याशियों के एजेंट्स को पास जारी करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने नोडल अधिकारी डाक मतपत्र एवं जिला ई-गवर्नेंस प्रबंधक को ईटीपीबीएस एवं डाक मतपत्र की गणना के लिए आवश्यक व्यवस्थाएं करने को कहा है। उन्होंने समस्त एसडीएम, सीईओ जनपद एवं सीएमओ को भी प्रत्येक टीएल में उपस्थित रहने के निर्देश दिए। 19 मई तक एक्जिट पोल का प्रसारण प्रतिबंधित रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो