ट्राली में बैठकर जनसुनवाई पहुंचे बच्चे कलेक्टर को वीडियो दिखाकर बोले-हम ऐसे जाते हैं स्कूल, देखें वीडियो

ट्राली में बैठकर जनसुनवाई पहुंचे बच्चे कलेक्टर को वीडियो दिखाकर बोले-हम ऐसे जाते हैं स्कूल, देखें वीडियो
ट्राली में बैठकर जनसुनवाई पहुंचे बच्चे कलेक्टर को वीडियो दिखाकर बोले-हम ऐसे जाते हैं स्कूल, देखें वीडियो

Sandeep Nayak | Updated: 18 Sep 2019, 10:00:00 AM (IST) Hoshangabad, Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

रोजाना दो किलोमीटर कीचड़ से निकलकर जाते हैं स्कूल, नहीं जाने पर टीचर बोलती है कि नाम कट जाएगा

होशंगाबाद। सर, हम सनखेड़ा गांव में स्कूल में पढ़ते हैं। स्कूल जाने के लिए दो किलोमीटर कीचड़ से सने रास्ते से गुजरना पड़ता है। स्कूल नहीं जाते हैं तो टीचर नाम काटने की धमकी देती हैं। यह गुहार सनखेड़ा गांव के बच्चों ने मंगलवार को जुनवाई में कलेक्टर शीलेंद्र सिंह को मोबाइल पर वीडियो दिखाकर गुहार लगाई। बच्चों ने कहा प्लीज, कलेक्टर साहब -सड़क बनवा दीजिए। यह बच्चे अपनी पीड़ा सुनाने बारिश में भीगती हुए ट्रैक्टर-ट्राली से कलेक्ट्रेट आए थे। जनसुनवाई में 85 आवेदन आए हैं।
बच्चे जब समस्याएं लेकर पहुंचे तो एडीएम केडी त्रिपाठी और तहसीलदार शैलेंद्र बड़ोनिया खुद उनके पास पहुंचे। दरअसल जो बच्चे जनसुनवाई में पहुंचे थे वो पूरी तरह से भीगे हुए थे। सभी बच्चों को ट्राली में भरकर गांव की सड़क की शिकायत करने के लिए जनसुनवाई में लाया गया था। छोटीबाई ने कलेक्टर को बताया कि उनके रामपुर मार्ग पर स्थित सनखेड़ा ग्राम में स्कूल जाने के लिए दो किलो मीटर की घुटने-घुटने तक की सड़क में कीचड़ है। एेसी स्थिति में बच्चों को स्कूल जाना पड़ता है। कलेक्टर शीलेंद्र सिंह ने सभी बच्चों को पहले वापस गांव ले जाने के निर्देश दिए। उसके बाद उन्होंने तुरंत ही जिला पंचायत सीईओ से फोन पर बात कर रोड़ बारिश के बाद बनवाने की व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं।

65 साल रेवती बाई बोली राशन नहीं मिलता
डोलरिया से आई 65 वर्ष की रेवती बाई ने कलेक्टर से उसको राशन नहीं मिलने की शिकायत की । इसके बाद तुरंत ही कलेक्टर ने महिला के राशन के लिए व्यवस्था बनाने के लिए उनके रीडर को निर्देश दिए। इसके बाद महिला प्रधानमंत्री आवास के लिए अधिकारियों द्वारा पैसों की मांग की शिकायत करने लगी। तो कलेक्टर ने महिला के सर पर हाथ रख बोला आपके पास 10 हजार रूपए हैं। इस पर महिला मुस्कुराने लगी कलेक्टर बोले आपके मकान के लिए भी आवेदन करें।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned