पूर्व मंडी अध्यक्ष अरुणा का बेटा इंदौर में कार से हुड़दंग करते पकड़ाया, कार में बैठी थी लड़की

पूर्व मंडी अध्यक्ष अरुणा का बेटा इंदौर में कार से हुड़दंग करते पकड़ाया, कार में बैठी थी लड़की
Ajit Singh Patel

सिवनीमालवा के पूर्व मण्डी अध्यक्ष के बेटा अजित सिंह पटेल को इंदौर पुलिस ने देर रात हुड़दंग करते पकड़ा


होशंगाबाद/ सिवनीमालवा।
  इंदौर की सड़कों पर शुक्रवार देर रात कार हुड़दंग कर रहे तीन युवकों ने पुलिस ने पीछा करके गिरफ्तार कर लिया। कार में तीन लड़कों के साथ एक युवती भी बैठी थी। इसमें एक युवक सिवनी मालवा की पूर्व मंडी अध्यक्ष अरुणा कैलाश पटेल का बेटा भी है। कार उसी की है, ड्राइविंग भी पटेल का बेटा ही कर रहा था। पुलिस ने कार में हूटर लगे होने से कार जब्त कर ली।

जूनी इंदौर टीआई पवन सिंघल ने बताया कि देर रात टॉवर चौराहे पर एक कार हूटर बजाते हुए तेज रफ्तार से निकली। पुलिसकर्मियों ने रोकने का प्रयास किया तो चालक अग्रसेन प्रतिमा की ओर गाड़ी भगाकर ले गया। अग्रसेन चौराहे पर गाड़ी को चेकिंग पाइंट पर रोका गया। गाड़ी में बंगाली चौराहे की इमारत में अकेली रहने वाली युवती छोटे कपड़ों में तीन युवकों के साथ मिली। वे नशे में लग रहे थे।

युवती ने बताया कि वह दोस्त हैं और मॉल में फिल्म देख घर जा रहे थे। गाड़ी अजीत सिंह पटेल निवासी गोयल विहार कॉलोनी की है। उसकी मां अरुणा सिवनी मालवा की पूर्व मंडी अध्यक्ष है। कार एमबी 09 सीएन 3901 काले रंग की एक्सयूवी थी। उस पर अध्यक्ष लिखा था और हूटर भी लगा था। कार चालक ने अपना नाम अजीत सिंह पटेल बताया। पुलिस रात को ही कार चालक और युवती को थाने ले गई। कार चालक पर लापरवाही पूर्वक कार चलाने का केस दर्ज किया है।
...............

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned