scriptExcise staff caught illegal liquor worth one and a half lakhs | आबकारी अमले ने पकड़ी सवा लाख की अवैध शराब | Patrika News

आबकारी अमले ने पकड़ी सवा लाख की अवैध शराब

 

 

होशंगाबाद

Published: January 11, 2022 01:09:50 pm

होशंगाबाद. जिला आबकारी विभाग के अमले ने रविवार को जिले के पिपरिया-सिवनीमालवा क्षेत्र में छापामारी कर करीब सवा लाख रुपए के अवैध कच्ची शराब एवं महुआ लाहन को जब्त कर सात प्रकरण बनाए हैं। जिले के वृत्त पिपरिया, थाना बनखेड़ी अंतर्गत ग्राम कामती, मुर्गीढाना और मछेरा कला में कार्रवाई की गई। इस दौरान कुल 300 किलोग्राम लाहन और कुल 45 लीटर हाथ भट्टी शराब जब्त की गई। वहीं सिवनी मालवा मे कुचबंदिया मोहल्ला में अवैध शराब के विरुद्ध तलाशी में 1200 किलोग्राम महुआ लाहन बरामद किया गया। आरोपियों के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत कुल सात प्रकरण कायम कर विवेचना में लिये गए। जप्त सामग्री की अनुमानित कीमत लगभग 1 लाख 12 हजार रुपए बताई गई है।

कोर्ट परिसर सहित इंदिरा चौक से दो बाइक चोरी हुई
होशंगाबाद. शहर में दो पहिया वाहन चोरी की घटनाएं रूक नहीं रही, जबकि पिछले दिनों ही सिटी पुलिस ने वाहन चोर गिरोह पकड़ा था, लेकिन इसके बाद भी सार्वजनिक स्थल, बाजार के बाद अब सुरक्षित कवर्ड कैंपस से भी अज्ञात चोर बाइक चुरा ले जा रहे। जिला कोर्ट परिसर में कार्यालय के मुख्य गेट के पास से मुकेश नायर निवासी ग्वालटोली की बाइक एमपी05 एमएन 5246 कोई अज्ञात व्यक्ति चुरा ले गया। वहीं इंदिरा चौक पर बांबे हार्डवेयर दुकान के सामने से मोहनिस साहू निवासी बालागंज की बाइक एमपी05 एमएल 5087 को भी कोई अज्ञात व्यक्ति चुराकर ले गया। दोनों फरियादियों की रिपोर्ट पर कोतवाली ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

मीनाक्षी चौक पर दरवाजे व नकदी चोरी हुए
इधर, मीनाक्षी चौक पर सुंदरम् बेकरी के सामने स्थित भवन के ऊपर मंजिल से अज्ञात व्यक्ति तीन नग दरवाजे एवं नकदी 12 सौ रुपए चुराकर ले गया। फरियादी मोरसिंह चौहान निवासी कोठीबाजार की रिपोर्ट पर कोतवाली ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ चोरी का केस दर्ज किया है।

पुलघाट रायल्टी नाके पर ठेका कर्मचारी से मारपीट
होशंगाबाद. रेत ठेका कंपनी आरकेटीसी के डोंगरवाड़ा पुलघाट पर स्थित रायल्टी नाका कैंप में घुसकर कर्मचारी राजेश पिता मोहन पुरी (26) निवासी मगरिया बाबई के साथ राजू पिता बालाचंद कीर निवासी डोंगरवाड़ा ने गाली-गलौच कर धमकाया और बाइक में भी तोडफ़ोड़ कर दी। फरियादी की रिपोर्ट पर कोतवाली ने आरोपी पर धारा 294, 454, 427, 506 आईपीसी का केस दर्ज किया है।

पति ने पत्नी से की मारपीट, केस दर्ज
होशंगाबाद. समीपस्थ ग्राम बड़ौदियाकला में मीना मालवीय के साथ उसके पति दुर्गादास मालवीय ने पारिवारिक कलह के चलते मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। फरियादिया की रिपोर्ट पर जिला महिला थाना ने आरोपी दुर्गादास मालवीय के खिलाफ मारपीट का प्रकरण दर्ज किया है।

वाहन की टक्कर से युवक घायल
होशंगाबाद. भोपाल रोड पर परमश्री पैलेस के सामने स्कार्पियो वाहन यूपी 16 बीए 5553 के चालक ने तेजी एवं लापरवाही से वाहन चलाकर ग्राम कांदई रामपुर गुर्रा निवासी ओमकार पिता ओमप्रकाश बमोरिया (22) को टक्कर मार दी, जिससे ओमकार घायल हो गया। कोतवाली ने फरियादी की रिपोर्ट पर आरोपी वाहन चालक के खिलाफ एक्सीडेंट का प्रकरण दर्ज किया है।

मंडी के सामने कार चालक ने टक्कर मारी
होशंगाबाद. आईटीआई रोड पर कृषि उपज मंडी एवं वेयरहाउस के पास अल्टो कार एमपी09 सीडी 9923 के चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाकर महेश पिता तुलसीराम यादव (42) निवासी शांति नगर को टक्कर मार दी, जिससे महेश घायल हो गया। फरियादी की रिपोर्ट पर कोतवाली ने आरोपी कार चालक के खिलाफ एक्सीडेंट का प्रकरण दर्ज किया है।

आबकारी अमले ने पकड़ी सवा लाख की अवैध शराब
आबकारी अमले ने पकड़ी सवा लाख की अवैध शराब

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

India-Central Asia Summit: सुरक्षा और स्थिरता के लिए सहयोग जरूरी, भारत-मध्य एशिया समिट में बोले पीएम मोदीAir India : 69 साल बाद फिर TATA के हाथ में एयर इंडिया की कमानयूपी चुनाव से रीवा का बम टाइमर कनेक्शननागालैंड में AFSPA कानून को खत्म करने पर विचार कर रही केंद्र सरकारजिनके नाम से ही कांपते थे आतंकी, जानिए कौन थे शहीद बाबू राम जिन्हें मिला अशोक चक्रUP Election 2022: भाजपा सरकार ने नौजवानों को सिर्फ लाठीचार्ज और बेरोजगारी का अभिशाप दिया है: अखिलेश यादवतमिलनाडु सरकार का बड़ा फैसला, खत्म होगा नाईट कर्फ्यू और 1 फरवरी से खुलेंगे सभी स्कूल और कॉलेजपीएम नरेंद्र मोदी कल करेंगे नेशनल कैडेट कॉर्प्स की रैली को संभोधित, दिल्ली के करियप्पा ग्राउंड में होगा कार्यक्रम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.