scriptमेले में मनोरंजन के साथ खरीदारी | Fair shopping with entertainment | Patrika News

मेले में मनोरंजन के साथ खरीदारी

locationहोशंगाबादPublished: Jun 16, 2015 11:36:00 pm

फ्रेंड्स स्कूल मैदान पर मेगा
ट्रेड फेयर का आयोजन एलकेजी ज्वेलर्स के सहयोग से किया गया है। मेले में एक

hosangabad

hosangabad

इटारसी।फ्रेंड्स स्कूल मैदान पर मेगा ट्रेड फेयर का आयोजन एलकेजी ज्वेलर्स के सहयोग से किया गया है। मेले में एक से बढ़कर एक चीजों के स्टॉल लगाए गए हैं। जिसका आनंद शहरवासी ले रहे हैं।


मेले में मनोरंजन के साथ लोग खरीदारी का आनंद ले रहे हैं। लोगों ने कहा कि शहर में पहली बार आयोजित इस मेले में गुणवत्ता युक्त सामग्री भी मिल रही है। मेले में पंजाबी सूट, सारंगपुर यूपी के मशहूर फर्नीचर, दिल्ली के फुटवियर, लेटेस्ट फैशन के कपड़े, एफएमसीजी उत्पाद, सौंदर्य प्रसाधन बच्चों के खिलौने व अन्य सामानों की जबरदस्त रेंज रीजनेबल दाम पर उपलब्ध है।


जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। ग्राहकों ने भी मेले की सराहना की है। हर दिन के साथ मेले में भीड़ बढ़ती जा रही है जिससे मेले की रौनक ओर भी बढ़ती जा रही है। मेले में कपड़े और श्रृंगार सामग्री के स्टॉलों पर लगातार लोगों की भीड़ बढ़ती जा रही है।

मेले में अतिथियों ने किया गणेश पूजन


मेगा ट्रेड फेयर में मंगलवार को आयशर ट्रेक्टर शोरूम के संचालक सरताज चौधरी व मेकलसुता आईटीआई के संचालक पंकज चौरे ने गणेश पूजन किया। इसके बाद अतिथियों ने मेले का आनंद उठाया। इस मौके पर शुभ एड एजेंसी के संचालक दिलीप पांडे मौजूद थे। अतिथियों ने कहा मेला शानदार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो