लाठी से पीटकर की गई फैजान की हत्या, आरोपियों का सुराग देने वाले को मिलेगा दस हजार का इनाम

लाठी से पीटकर की गई फैजान की हत्या, आरोपियों का सुराग देने वाले को मिलेगा दस हजार का इनाम
Faizan was beaten to death with a stick, the person who gave the clue of the accused will get a reward of ten thousand

Manoj Kumar Kundoo | Publish: Sep, 18 2019 12:52:28 PM (IST) Hoshangabad, Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

पीएम रिपोर्ट में सिर और गर्दन में चोट की हुई पुष्टि, समाज ने एसपी को सौंपा ज्ञापन, तीन दिन में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी

होशंगाबाद

पंद्रह वर्षीय मोहम्मद फैजान की मौत सिर और गर्दन में लाठियों से किए गए वार से हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस खुलासे के बाद यह आशंका प्रबल हो गई कि फैजान का अपहरण कर लूट के इरादे से ही मौत के घाट उतारा गया होगा। वह उस समय रहस्यमय तरीके से गायब हो गया था जब दुकान से 40 हजार रुपए बैंक में जमा करने निकला था। पांच दिन बाद सोमवार को उसका शव शहर से 14 किलोमीटर दूर खेत में मिला था। इधर घटना से नाराज मुस्लिम समाज ने एसपी एमएल छारी को ज्ञापन सौंपकर तीन दिन का अल्टीमेटम दिया है। उन्होंने कहा है कि तीन दिन में अपराधी नहीं पकड़े गए तो आंदोलन किया जाएगा। एसपी ने इस मामले में सुराग देने वाले को दस हजार रुपए का इनाम देने का ऐलान किया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि भोपाल में मेडिकोलीगल संस्थान में हुए पोस्टमार्टम से पता चला कि फैजान के सिर और गर्दन पर लाठी से वार किया गया। इसके बाद उसका गला घोंटने की आशंका बताई गई है। जिससे उसकी मौत हुई है। अभी विस्तृत पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिली, लेकिन चिकित्सकों ने पुलिस अधिकारियों को इसकी जानकारी दे दी है।
---------
-पुलिस की सुस्ती के खिलाफ निकाली रैली फैजान के परिजन व समाज के लोग पुलिस की सुस्ता के खिलाफ रैली के रूप में एसपी कार्यालय पहुंचे। एसपी को ज्ञापन सौंपकर तीन दिन में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी। पुलिस ने उन्हें बताया कि 10 हजार के इनाम की घोषणा की गई है। सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखा जाएगा। दो थानों की पुलिस जांच कर रही है और खुद एसडीओपी इसका सुपरवीजन कर रहे हैं।
----------
-दिन भर पुलिस खंगालती रही सीसीटीवी फुटेज-कोतवाली टीआई विक्रम रजक ने बताया कि मामले की जांच व आरोपियों की पहचान व गिरफ्तारी के लिए विभिन्न बिंदुओं पर जांच की जा रही है। कंट्रोल रूम में बैठकर अधिकारियों ने बस स्टैंड, हीरो हांडा चौराहा सहित आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले हैं। लेकिन अभी तक कोई सफलता नहीं मिली।
----------
-इन बिंदुओं पर जांच-मृतक फैजान किसके टच में था। रोहना-सांवलखेड़ा के बीच जहां उसका शव मिला, वहां तक वह कैसे पहुंचा। कौन ले गया था। हंगामा सेल के कर्मचारियों व आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।----------
-इनका कहना है...सिर व गर्दन में चोट से मौत हुई है। आरोपियों पर दस हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है। मामले में साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं।-मोहन सारवान, एसडीओपी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned