scriptबेटी को हवस का शिकार बनाकर धर्मशाला में छिपा था बाप, भेजा जेल | Father accused of raping daughter arrested, sent to jail | Patrika News

बेटी को हवस का शिकार बनाकर धर्मशाला में छिपा था बाप, भेजा जेल

locationहोशंगाबादPublished: Mar 05, 2020 03:43:53 pm

बीमार मां दवा खाकर सो रही थी तभी नशे में धुत्त बाप ने किया था बलात्कार

Rape accused arrested after 125 years

Rape accused arrested after 125 years

होशंगाबाद. अपनी 15 वर्षीय बेटी को हवस का शिकार बनाकर फरार हुए कलयुगी बाप को पुलिस ने ढूंढ निकाला। वह एक धर्मशाला में छिपकर रसोई का काम कर रहा था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर बुधवार को अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। आरोपी ने अपनी बेटी के साथ उस समय बलात्कार किया था, जब रात में उसकी पत्नी बीमारी के चलते दवा खाकर सो गई थी। तभी नशे में आरोपी घर पहुंचा और बेटी की अस्मत लूट ली।
पुलिस ने बताया कि बलात्कार के मामले में फरार आरोपी गुड्डू केवट निवासी जुमेराती देर रात में पिपरिया से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी को बुधवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे सेंट्रल जेल भेज दिया गया है। घटना के बाद वह होशंगाबाद से फरार हो गया था।
रसोईया का काम करते मिला आरोपी
टीआई विक्रम रजक ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर कोतवाली से मंगलवार की रात में टीम को पिपरिया भेजा गया। जहां एक धर्मशाला में आरोपी गुड्डू केवट छिपा हुआ था। वह रसोई कार्यक्रम में काम कर रहा था। उसे गिरफ्तार कर लाया गया। उसके खिलाफ कोतवाली में बलात्कार व पाक्सो एक्ट का केस दर्ज था।
मां सोई हुई थी, तब बनाया हवस का शिकार
टीआई विक्रम रजक ने बताया कि घटना शनिवार-रविवार की रात की है। जुमेराती स्थित अपने घर में गुड्डू केवट ने अपनी 15 वर्ष की बच्ची के साथ शराब के नशे में डरा-धमकाकर बलात्कार किया। घटना के समय मां बीमारी थी और वह दवा खाकर सोई हुई थी। बच्ची ने उसे सुबह घटना की जानकारी दी। आरोपी हम्माली करता है और शराब पीने का आदी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो