scriptसिम खरीदने पिता ने नहीं दिए 50 रुपए, तो बेटे ने उठाया ऐसा कदम | Father did not give 50 rupees to buy SIM, then eaten son poison | Patrika News

सिम खरीदने पिता ने नहीं दिए 50 रुपए, तो बेटे ने उठाया ऐसा कदम

locationहोशंगाबादPublished: Jun 24, 2019 06:23:04 pm

Submitted by:

sandeep nayak

बेटे ने खा लिया जहर

SIM card

SIM card

बैतूल। पिता द्वारा मोबाइल सिम खरीदने के लिए बेटे को 50 रुपए नहीं देना बेटे के लिए नागबार गुजर गया। वह भी इतना नागबार गुजरा कि उसने ऐसा कदम उठा लिया कि उसके परिजन खुद को कभी माफ नहीं कर पाते। दरअसल नाराज बेटे ने ५० रुपए नहीं मिलने पर जहर खा लिया। बेटे को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला आठनेर थाना क्षेत्र के ग्राम चिखलीमाल का है। ग्राम चिखलीमाल निवासी १७ वर्षीय रुपेश (परिवर्तित नाम) ने शुक्रवार को दोपहर में गेहंू की फसल में डालने वाला थाइमेट (कीटनाशक) पी लिया। रुपेश को गंभीर हालत में शाम को पांच बजे जिला अस्पताल में भर्ती किया है। रुपेश के पिता ने बताया कि बेटे ने मोबाइल में सिम डालने के लिए पचास रुपए मांगे थे। रुपेश से बाजार से आकर पैसे देने के लिए कहा था। ऐसा कहकर बाजार चला गया। दो घंटे बाद पता चला कि रुपेश गांव के ही पास खेत में बेहोश पड़ा है। खेत में रुपेश गांव से लगभग दो किमी दूर मोटरसाइकिल से पानी लेने गया था और यहां बेहोश होकर गिर गया था। सूचना मिलने पर तत्काल खेत में पहुंचा और 108 को फोन लगाया। फोन नहीं लगने पर निजी वाहन से हालत गंभीर होने से जिला अस्पताल में भर्ती किया है।
घर में सबसे छोटा है रुपेश
रुपेश के पिता खेती करते हैं। रुपेश का एक भाई और दो बहन है। रुपेश घर में सबसे छोटा है। कक्षा सातवी तक पढ़ाई करने के बाद उसने स्कूल छोड़ दिया। पिता ने बताया कि रुपेश घर में सबसे छोटा है।
मोबाइल सिम के लिए बेटे ने 50 रुपए मांगे थे। पिता ने पैसे नहीं दिए तो बेटे ने जहर खाया है। संबंधित थाने को सूचना दी है।
एसके वर्मा, प्रभारी पुलिस चौकी जिला अस्पताल बैतूल
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो