scriptबीबी से इश्क लड़ाने पर बेटे संग मिलकर की थी सेल्समैन की हत्या | Father-son murdered on illegal relationship | Patrika News

बीबी से इश्क लड़ाने पर बेटे संग मिलकर की थी सेल्समैन की हत्या

locationहोशंगाबादPublished: Jun 28, 2018 02:25:01 pm

कलेक्टर बंगले के सामने हुई हत्या का खुलासा, पिता-पुत्र गिरफ्तार

Father-son murdered on illegal relationship

बीबी से इश्क लड़ाने पर बेटे संग मिलकर की थी सेल्समैन की हत्या

होशंगाबाद। पड़ोसन से इश्क लड़ाने के चक्कर में गई थी सेल्समैन रमेश परिहार की जान। उसकी हत्या के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति और उसके नाबालिग बेटे को गिरफ्तार किया है। दोनों ने चलती गाड़ी में कलेक्टर बंगले के सामने रमेश की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी आटो चालक है।
बाबई रोड पर कलेक्टर बंगले के सामने चलती गाड़ी से कुल्हाड़ी से हत्या करने वाले बाप और उसके नाबालिग बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मृतक रमेश परिहार की हत्या बाप बेटों ने मिलकर की थी हत्या के पीछे आरोपी की पत्नी से रमेश परिहार के अवैध संबंध होना बताया जा रहा है। इसे लेकर रमेश को आरोपी मकरंद पिता विजय सिंह ठाकुर निवासी शोभापुर और हाल मुकाम प्रताप नगर रसूलिया ने कई बार समझाया था लेकिन वह उसकी पत्नी से नाता तोडऩे के लिए तैयार नहीं था। वह उसकी पत्नी से लगातार संपर्क रखे हुए था। उससे संबंध नहीं तोडऩे से नाराज होकर मकरंद ने बेटे के साथ मिलकर उसकी हत्या की योजना बनाई थी। पुलिस ने बताया कि रमेश परिहार ने मकरंद की पत्नी को किराए के मकान में रख लिया था। मकान कोरीघाट के पास लिया हुआ था।
खून से सने कपड़े बदलकर भागे
कलेक्टर बंगले का सामने चलती गाड़ी से कुल्हाडी से हत्या करने के बाद आरोपी मकरंद और उसका नाबालिक बेटा घटनास्थल से सीधे घर पहुंचे और वहां पर खून से रंग कपड़े बदलने के बाद बाइक से खंडर के पास गए। जहां बाइक छुपा दी इसके बाद दोनों अलग-अलग फरार हो गए। मकरंद अपने मूल रूप से शोभापुर जाकर छुक गया था। पुलिस ने शोभापुर पिपरिया और नरसिंहपुर में उसको पकडऩे के लिए दविश थी। बीती रात में उसको शोभापुर से गिरफ्तार कर लिया गया। साथ में ही उसके नाबालिक बेटे को भी पहले कोतवाली थाने आई उसे उसकी अपना जुर्म स्वीकार कर लिया , दोपहर 3 बजे एसपी अरविंद सक्सेना मीडिया को इसकी जानकारी देंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो