script

VIP शादी में चले लात घूंसे, पुलिस के पहरे में हुए सात फेरे

locationहोशंगाबादPublished: Feb 20, 2022 04:17:39 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

वीआईपी शादी में रिसोर्ट के ऑनर और दुल्हन पक्ष के लोगों के बीच हुआ झगड़ा…

nardapuram.jpg

नर्मदापुरम (होशंगाबाद). नर्मदापुरम जिले के पिपरिया में एक नामी रिसोर्ट में हुई VIP शादी के दौरान जमकर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा की रिसोर्ट में तोड़फोड़ शुरु हो गई और पुलिस को बुलाना पड़ा। शादी में विवाद की खबर लगते ही एसडीओपी और टीआई टीम के साथ मौके पर पहुंचे और तब कहीं जाकर पुलिस के पहरे में दूल्हा-दुल्हन के सात फेरे संपन्न हुई। रात 3 बजे तक पुलिस रिसोर्ट में रही तब कहीं जाकर शादी की रस्में संपन्न हो पाईं।

 


VIP शादी में चले लात घूंसे
पिपरिया के नामी रिसोर्ट में शनिवार की रात एक हाईप्रोफाइल शादी थी। शादी के दौरान दुल्हन पक्ष के लोगों का रिसोर्ट के ऑनर से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि रिसोर्ट के मालिक और कर्मचारी व दुल्हन पक्ष के लोगों में मारपीट हो गई। रिसोर्ट में तोड़फोड़ होने लगी और लोग एक दूसरे को मारपीट करने लगे। विवाद के बाद रिसोर्ट के ऑनर ने कार्यक्रम स्थल की लाइट बंद करा दी। शादी के बीच हुए हंगामे और मारपीट के कारण दुल्हन पक्ष के लोगों में भय का माहौल बन गया।

 

 

यह भी पढ़ें

गर्लफ्रेंड से शादी के लिए 50 साल के प्रेमी चुकाएगा इतने करोड़, हैरान रह जाएंगे आप



पुलिस के पहरे में हुए सात फेरे
रिसोर्ट ऑनर और दुल्हन पक्ष के लोगों में मारपीट की खबर लगते ही रात करीब 11.30 बजे एसडीओपी शिवेंदु जोशी और मंगलवारा टीआई अजय तिवारी पुलिस बल के साथ रिसोर्ट पहुंचे। एसडीओपी रात करीब 1 बजे तक रिसोर्ट में मौजूद रहे और टीआई टीम के साथ रात 3 बजे तक रिसोर्ट में पुलिस टीम के साथ मौजूद रहे तब कहीं जाकर दूल्हा-दुल्हन के सात फेरे हो सके। बताया जा रहा है कि इस वीआईपी शादी में PWD राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ भी शामिल हुए थे। विवाद उनकी मौजूदगी में हुआ या नहीं यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

देखें वीडियो- आरपीएफ ने पकड़ा 20 लाख रुपये से अधिक का सोना

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8828lb

ट्रेंडिंग वीडियो