सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले युवक के खिलाफ भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष ने उठाया बड़ा कदम

Fake post on social media

पिपरिया। भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष के परिजन पर कोरोना संबंधित भ्रामक पोस्ट करने वाले युवक के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। सोशल मीडिया पर फर्जी पोस्ट डालने वालों के खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है।
कोरोना महामारी फैलने के साथ ही सोशल मीडिया पर भी इस संबंधित पोस्ट्स की भरमार है। बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर तमाम भ्रामक पोस्ट लगातार डाले जा रहे हैं, पुराने वीडियो को भी कोरोना संबंधित अफवाह फैलाने के लिए खूब इस्तेमाल किया जा रहा है।

Read this also: स्कूटी से घूम घूमकर चाय पिला रही निधि व राजा के बारे में जान हैरान रह जाएंगे आप

इसी क्रम में बीते दिनों भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष के परिजन के खिलाफ भ्रामक पोस्ट डाल एक युवक पर अफवाह फैलाने का आरोप है। इस बाबत भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष ललिता पूर्विया ने स्टेशन रोड पुलिस से शिकायत की। शिकायत में उन्होंने बताया कि पिपरिया के सूरज लोधी ने उनके परिवार के खिलाफ भ्रामक पोस्ट सोशल मीडिया पर डाली है। उन्होंने बताया कि उनके बेटे व बहू बाहर से आए हैं और शासनादेश के अनुसार वह सबको सूचित कर होम क्वारंटाइन में हैं। लेकिन युवक ने बेवजह सबको गुमराह किया। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद केस दर्ज कर लिया है।

Read this also: जानिए कोरोना महामारी में कैसे हो रही अस्पतालों में डिलेवरी, यहां सात बच्चों की किलकारी से गूंज उठा अस्पताल

By: Shakeel Niyazi

धीरेन्द्र विक्रमादित्य
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned