scriptVideo: जनता एक्सप्रेस इंजन की केबल में लगी आग मची भगदड़ | Fire extinguishing a fire in a public express engine cable | Patrika News

Video: जनता एक्सप्रेस इंजन की केबल में लगी आग मची भगदड़

locationहोशंगाबादPublished: Feb 07, 2019 04:59:08 pm

जनता एक्सप्रेस इंजन की केबल में लगी आग मची भगदड़

Fire extinguishing a fire in a public express engine cableFire extinguishing a fire in a public express engine cable

Video: जनता एक्सप्रेस इंजन की केबल में लगी आग मची भगदड़

पिपरिया. इटारसी से जबलपुर जा रही जनता एक्सप्रेस के इंजन आग लगने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार आग केबल तकनीकी खराबी के चलते आग सुलगी। ट्रेन जैसे ही पिपरिया पहुंची इंजन से उठता धुंआ देखकर यात्रियों में हलचल मच गई। यात्री ट्रेन से उतकर प्लेटफार्म पर खड़ी हो गई। आरपीएफ, जीआरपी व स्टेशन स्टॉफ घटना स्थल तत्काल पहुंच गए। इनके अनुसार स्टेशन मैनेजर के अनुसार आग इंजन में नहीं लगी इंजन में केवल हीट के कारण आग लगी थी, जिससें धुआ उठने लगा। जनता एक्सप्रेस 1.40 पर पिपरिया स्टेशन पहुंची। आग लगने की सूचना पर नापाकी फायर बिग्रेड भी बाद में मौके पर पहुंच गई बड़ा हादसा होने से टल गया। इंजन को पूरी सुरक्षा देने के बाद यात्री ट्रेन को जबलपुर रवाना किया जाएगा वर्तमान में जनता एक्सप्रेस स्टेशन पर खड़ी है।
पिकअप की टक्कर से रेलवे गेट क्षतिग्रस्त
बनखेड़ी. बनखेड़ी रेलवे गेट को बुधवार का अनियंत्रित पिकअप चालक ने टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। गेट टूटने से करीब आधा घंटे यातायात व्यवस्था बाधित रही जिससे वाहनों का जाम लगा रहा। अतिरिक्त गेट की मदद से गेटमैन ने ट्राफिक कंट्रोल किया। रेलवे गेट बंद होने के दौरान वाहन की टक्कर से अक्सर रेलवे गेट क्षतिग्रस्त होता है। प्वाइंटसमैन कैलाश यादव ने बताया कि अतिरिक्त बूम लगाकर ट्रेनों को निकाला और यातायात संचालित किया। पीडब्लूआई को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो