scriptFire in ITI vegetable market, no big loss | आईटीआई सब्जी मंडी में लगी आग, बड़ा नुकसान नहीं | Patrika News

आईटीआई सब्जी मंडी में लगी आग, बड़ा नुकसान नहीं

आईटीआई रोड किनारे कृषि उपज मंडी परिसर के दूसरे हिस्से में स्थित थोक सब्जी मंडी के शेड में अचानक आग लग गई। आग लगने से शेड के नीचे बने सब्जी रखने के चेंबर में आग से ज्यादा कुछ नुकसान नहीं हुआ।

होशंगाबाद

Published: January 05, 2022 01:24:49 pm

होशंगाबाद. आईटीआई रोड किनारे कृषि उपज मंडी परिसर के दूसरे हिस्से में स्थित थोक सब्जी मंडी के शेड में अचानक आग लग गई। आग लगने से शेड के नीचे बने सब्जी रखने के चेंबर में आग से ज्यादा कुछ नुकसान नहीं हुआ। मौजूदा लोगों ने आग को पानी डालकर काबू कर लिया। आग की लपटें बढ़ गई थी। बताया जाता है कि एक शेड के नीचे बेल्डिंग का काम चल रहा था। इसी दौरान स्पार्किंग से चिंगारी चेंबर तक पहुंच गई और बोरो, पन्निया-तिरपाल व अन्य सामान जल गया। बता दें कि मंडी में आगजनी से बचाव के पर्याप्त साधन नहीं है। यहां पानी की भी व्यवस्था नहीं है। वह तो गनीमत रही कि अन्य दुकानों के शेड के चेंबरों में आग नहीं पहुंची नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।
.......
चार युवकों पर मारपीट का मामला दर्ज
पिपरिया. नगर के समीपस्थ ग्राम हथवांस की रामविलास कालोनी के एक युवक ने चार युवको पर मारपीट का मामला दर्ज कराया। मंगलवारा एएसआई गणेश राय ने बताया कि फरियादी छोटू उर्फ महेंद्र साहू पिता स्वर्गीय मोहन साहू 22 वर्ष निवासी रामविलास कॉलोनी हथवांस ने रिर्पोट दर्ज कराई है कि मिंटू राजपूत,आदर्श राजपूत,शिवम राजपूत एवं विपिन राजपूत कल रात में इसके घर के पीछे आपस में लड़ाई कर रहे थे। मना करने पर इन्होने मारपीट कर गालियां दी और मुझे जान से मारने की धमकी दी।जिसमें चारों युवकों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया है।
.......
युवक से मारपीट, जिला अस्पताल में भर्ती
फोटो-एचडी507
सिवनी मालवा. ग्राम बाबरी में एक युवक के साथ मारपीट की घटना हुई। उक्त व्यक्ति को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद रैफर कर जिला अस्पताल होशंगाबाद में भर्ती कराया गया है। घायल यूटयूबर बताया जाता है। डॉक्टर ऋषि चौबे ने बताया कि बीके हिंदुस्तानी नामक व्यक्ति को कंधे ओर हाथ में गंभीर चोट आई है। शिवपुर थाना प्रभारी संजीव पवार ने बताया कि मारपीट के इस मामले में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल आरोपी फरार है। घायल बीके हिंदुस्तानी ने बताया कि ग्राम बाबरी में जमकर रेत का अवैध उत्खनन किया जाता है वहीं अवैध शराब भी बेची जाती है। जिसके वीडियो फ़ोटो बनाते समय गांव के ही ओमप्रकाश पिता परसराम ने कुल्हाड़ी के पिछले हिस्से से मारपीट की है।
........
आईटीआई सब्जी मंडी में लगी आग, बड़ा नुकसान नहीं
आईटीआई सब्जी मंडी में लगी आग, बड़ा नुकसान नहीं
आरटीओ चैकिंग में 73 ऑटो की हुई जांच
-एक अवैध आटो जब्त किया गया
फोटो-एचडी508
होशंगाबाद. उच्च न्यायालय के आदेश के परिपालन एवं परिवहन आयुक्त के आदेश तथा कलेक्टर नीरज कुमार सिंह के दिशा-निर्देशन में क्षेत्रीय परिवहन विभाग की वाहन चैकिंग का अभियान जारी है। परिवहन अधिकारी मनोज तेहनगुरिया ने बताया कि चैकिंग की कार्रवाई होशंगाबाद में अनेक स्थानों पर की गई। इस दौरान 73 वाहनों के दस्तावेजों की जांच की गई। इस दौरान एक आटो रिक्शा बिना वैध दस्तावेज के पाये गये जाने पर जब्त कर आरटीओ कार्यालय परिसर में खड़े कराया गया है। अभियान की शुरुआत से लेकर 4 जनवरी तक की अवधि में कुल 1515 फिटनेस एव 1678 परमिट आटो रिक्शा के बनाये गये हंंै। श्री तेहनगुरिया ने बताया कि चेकिंग की कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी। जिन आटो संचालकों ने दस्तावेज तैयार नहीं कराए हैं, वह जल्द से जल्द दस्तावेज तैयार करा लें।
.......
अपडेट: युवक से मारपीट, जिला अस्पताल में भर्ती
फोटो-एचडी507
सिवनीमालवा. ग्राम बाबरी में एक युवक के साथ मारपीट की घटना हुई। उक्त व्यक्ति को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद रैफर कर जिला अस्पताल होशंगाबाद में भर्ती कराया गया है। घायल यूटयूबर बताया जाता है। डॉक्टर ऋषि चौबे ने बताया कि बीके हिंदुस्तानी नामक व्यक्ति को कंधे ओर हाथ में गंभीर चोट आई है। शिवपुर थाना प्रभारी संजीव पवार ने बताया कि मारपीट के इस मामले में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल आरोपी फरार है। बताया जाता है कि बीके हिंदुस्तानी का बाबरी घाट के पास ही खेत है। यहां से निकलने वाली रेत की टै्रक्टर-ट्रॉलियों को रोकने पर से विवाद होता था। घायल व्यक्ति के मुताबिक उसके साथ ओमप्रकाश पिता परसराम ने मारपीट की है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

India-Central Asia Summit: सुरक्षा और स्थिरता के लिए सहयोग जरूरी, भारत-मध्य एशिया समिट में बोले पीएम मोदीAir India : 69 साल बाद फिर TATA के हाथ में एयर इंडिया की कमानयूपी चुनाव से रीवा का बम टाइमर कनेक्शननागालैंड में AFSPA कानून को खत्म करने पर विचार कर रही केंद्र सरकारजिनके नाम से ही कांपते थे आतंकी, जानिए कौन थे शहीद बाबू राम जिन्हें मिला अशोक चक्रUP Election 2022: भाजपा सरकार ने नौजवानों को सिर्फ लाठीचार्ज और बेरोजगारी का अभिशाप दिया है: अखिलेश यादवतमिलनाडु सरकार का बड़ा फैसला, खत्म होगा नाईट कर्फ्यू और 1 फरवरी से खुलेंगे सभी स्कूल और कॉलेजपीएम नरेंद्र मोदी कल करेंगे नेशनल कैडेट कॉर्प्स की रैली को संभोधित, दिल्ली के करियप्पा ग्राउंड में होगा कार्यक्रम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.