script

BREAKING – पेशी पर आए युवक को कोर्ट के गेट पर नकाबपोशों ने मारी गोलियां,

locationहोशंगाबादPublished: Oct 03, 2019 03:02:49 pm

Submitted by:

sandeep nayak

बुदनी का मामला

BREAKING - पेशी पर आए युवक को कोर्ट के गेट पर नकाबपोशों ने मारी गोलियां

BREAKING – पेशी पर आए युवक को कोर्ट के गेट पर नकाबपोशों ने मारी गोलियां

होशंगाबाद/बुदनी/बुदनी एसडीएम कोर्ट में पेशी पर आए एक युवक पर दो नकाबपोशों ने जानलेवा हमला कर दिया। एक नकाबपोश ने युवक पर तोड़बतोड़ तीन फायर किए। और तुरंत मौके से फरार हो गए। बताया जाता है कि दो गोलियां युवक की कमर पर लगी हैं और एक उसके पास से निकल गई।
जानकारी के अनुसार शैलू राजपूत उर्फ शैलेंद्र पटेल गुरुवार दोपहर करीब १.२० बजे एसडीएम कोर्ट में पेशी के लिए अपनी कार से आया था, शैलू कार से उतरकर जैसे ही कोर्ट के गेट पर पहुंचा इसी बीच एक नकाबपोश ने आकर उसके ऊपर फायरिंग शुरू कर दी। नकाबपोश ने शैलू को तीन गोली मारी जिसमें से दो गोली शैलू की कमर में लगी और एक पास से निकल गई। घटना के तुरंत बाद नकाबपोश अपने एक साथी जो पहले से ही बाइक स्टार्ट कर तैयार खड़ा था उसके साथ भाग गया।

BREAKING - पेशी पर आए युवक को कोर्ट के गेट पर नकाबपोशों ने मारी गोलियां
साथियों ने पहुंचाया अस्पताल
गोली लगने के बाद शैलू नीचे गिर गया। यह देखते ही उसके साथ कार में आए साथियों ने उसे उठाया और कार से बुदनी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां से उसे होशंगाबाद नर्मदा अपना अस्पताल रैफर कर दिया। यहां भी उपचार करने के बाद उसे भोपाल रैफर कर दिया गया।

बरखेड़ा और होशंगाबाद पुलिस ने की नाकेबंदी
घटना के तुरंत बाद दोनों नकाबपोश अपनी काले रंग की पल्सर बाइक से फरार हो गए। बताया जाता है कि बरखेड़ा और होशंगाबाद पुलिस ने इन्हे पकडऩे के लिए नाकेबंदी कर दी है। इस गोलीकांड के पीछे नांदनेर में चल रहे बड़े जुए सट्टे के कारोबार को बताया जा रहा है हमलावर भी नांदनेर में जुए सट्टे के के कारोबार में जुड़े बताए जाते हैं

ट्रेंडिंग वीडियो