scriptदेर शाम औचक निरीक्षण करने पहले कलेक्टर, अधिकारियों की ली क्लास | First class collector, Lee class of officers to do surprise inspectio | Patrika News

देर शाम औचक निरीक्षण करने पहले कलेक्टर, अधिकारियों की ली क्लास

locationहोशंगाबादPublished: Mar 03, 2020 12:16:34 pm

Submitted by:

rajendra parihar

नगर पालिका कार्यालय में बैठक लेकर कलेक्टर ने अधिकारियों को दिए निर्देश

देर शाम औचक निरीक्षण करने पहले कलेक्टर, अधिकारियों की ली क्लास

देर शाम औचक निरीक्षण करने पहले कलेक्टर, अधिकारियों की ली क्लास

होशंगाबाद. प्रशासक बनने के बाद कलेक्टर धनंजय सिंह सोमवार देर शाम पहली बार नपा कार्यालय पहुंचे। बिना किसी को पूर्व सूचना दिए कलेक्टर सिंह नपा कार्यालय पहुंचे तो सभी अधिकारी सकते में आ गए। कलेक्टर सिंह ने सीएमओ माधुरी शर्मा सहित अन्य अधिकारियों के साथ बैठक लेकर योजनाओं की समीक्षा की। इस दौरान राजस्व वसूली के लिए सख्ती बरतने और वसूली का लक्ष्य बढ़ाने के लिए सीएमओ शर्मा को निर्देशित किया।
साढ़े तीन लाख की हुई वसूली
बैठक के दौरान वसूली अमले ने बताया कि सोमवार को एसपीएम में आयोजित शिविर में 3 लाख 51 हजार की वसूली हुई। कर्मचारियों ने जानकारी दी की मंगलवार को एसपीएम गेट नंबर ४ के पास वसूली शिविर का आयोजन किया जाएगा।
संघ ने की जांच की मांग

नगर पालिका कर्मचारी मजदूर संघ कार्यकारी अध्यक्ष महेश कुमार वर्मा ने बिजली कंपनी के कार्यपालन यंत्री को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से अध्यक्ष वर्मा ने पानी की टंकी और फायर सब स्टेशन में बने कर्मचारी आवास में बिजली मीटर न होने की शिकायत की है। उन्होंने आवासों की जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है।
——————–
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो