script

पांच और 11 वर्षीय मासूम से बलात्कार

locationहोशंगाबादPublished: Sep 19, 2018 11:51:58 pm

Submitted by:

sanjeev dubey

दूर के रिश्तेदार ने किया पांच वर्षीय मासूम से बलात्कार, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने नाकाबंदी कर आरोपी को दबोचा

Minor rape suspect registered crime on unknown

Minor rape suspect registered crime on unknown

हंडिया. थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार रात दूर के रिश्तेदार ने 5 वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार किया। बालिका घर के आंगन में खेल रही थी। इस दौरान आरोपी भी वहीं था। परिवार के अन्य सदस्य गणेश उत्सव की तैयारी में लग गए। आरोपी विनोद पिता आनंद राम (20) ने मौका देखकर बालिका को गोद में उठाया और पास के ही बाड़े में ले गया।
आरोपी ने वहां उसके साथ बलात्कार किया। इधर, जब परिजनों ने देखा कि विनोद व बालिका दोनों नहीं हैं तो तलाश शुरू की। इसी दौरान आरोपी विनोद बालिका को गोद में लेकर आता दिखा। बालिका जोर-जोर से रो रही थी। इस दौरान उसकी मां ने बालिका को कमरे में ले जाकर उससे पूछताछ की। उसके शरीर को देखने पर पता चला कि इसके साथ बलात्कार की घटना हुई है मासूम बच्ची की मां द्वारा घटना की जानकारी परिजनों को देने पर परिजन मंगलवार शाम हंडिया थाने पहुंचे। उन्होंने सारी बात थाना प्रभारी जेयू सिद्दकी को बताई। टीआई तत्काल घटनास्थल की ओर रवाना हुए।
उन्होंने घेराबंदी कर आरोपी दबोचा। सिद्दकी ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध भादंवि की धारा 376 सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है। टीआई ने बताया कि प्रकरण की बारिकी से विवेचना कर जल्द ही चार्जशीट कोर्ट में पेश की जाएगी।
11 वर्षीय बालिका से किया बलात्कार
खिरकिया. घर के बर्तन धोने के बहाने 11 वर्षीय बालिका को अपने घर बुलाकर पड़ौसी द्वारा उसके साथ बलात्कार किया गया। घटना छीपावड़ थाना क्षेत्र के एक गांव की है। आरोपी अनिल पिता राजाराम गाठिया ने बालिका को आवाज देकर बर्तन धोने के लिए अपने घर बुलाया। इसके बाद उसके बलात्कार किया। विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। बालिका ने परिजनों को इस बात की जानकारी दी। इसके बाद उन्होंने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भादंवि की धारा ३७६ के सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो