scriptविदेशी दंपती ने देखने के लिए मांगी भारतीय मुद्रा और सामान लेने के बहाने किया ऐसा काम | Foreign couples theft money in harda | Patrika News

विदेशी दंपती ने देखने के लिए मांगी भारतीय मुद्रा और सामान लेने के बहाने किया ऐसा काम

locationहोशंगाबादPublished: Oct 12, 2019 01:14:05 pm

Submitted by:

sandeep nayak

थाने में हुई शिकायत

विदेशी दंपती देखने के लिए मांगी भारतीय मुद्रा और सामान लेने के बहाने किया ऐसा काम

विदेशी दंपती देखने के लिए मांगी भारतीय मुद्रा और सामान लेने के बहाने किया ऐसा काम

हरदा/शहर में घूमने आए एक विदेशी दंपती के लिए एक दुकानदार अपनी ५०० रुपए के नोट की गिड्डी थमाना महंगा पड़ गया। दरअसल दंपती के जाने के बाद जब दुकानदार ने गिड्डी की जांच की तो उसमें से 38 नोट कम निकले। 19 हजार रुपए कम निकलने के बाद दुकानदार ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई है। थाने में उनकी रिपोर्ट दर्ज हो गई।
किराना दुकान पर पहुंचा था दंपती
जानकारी के अनुसार एक विदेशी दंपती घूमने के लिए शहर के परशुराम चौक पर पहुंचा था। यहां उन्होंने एक किराना दुकान पर पहुंचकर कुछ सामान मांगा। इसी दौरान उनकी इच्छी भारतीय मुद्रा देखने की हुई। तो दुकानदार पुरुषवाणी ने उनके लिए ५०० रुपए की गड्डी थमा दी। और वह देखने लगे। दंपती में से पुरुष गड्डी देख रहा था। इसी बीच महिला ने कुछ सामान मांगा।
दुकानबंद करने की तैयारी में थे
दुकानदार कैलाश पुरुषवाणी ने बताया कि वह गुरुवार रात जब दुकान बंद करने की तैयारी में थे उसी दौरान विदेशी नजर आ रहे दंपती वहां पहुंचे। उन्होंने पापकॉर्न खरीदा। इसी दौरान भारतीय मुद्रा देखने के लिए मांगी तो पुरुषवाणी ने 500 रुपए की गिड्डी थमा दी। पुरुष जब यह देख रहा था उसी दौरान महिला ने अन्य सामान मांगा। इसी बीच उन्होंने रुपए निकालकर गिड्डी वापस दे दी। इसकी जांच की तो सामने आया कि 38 हजार रुपए निकाले जा चुके। थाना प्रभारी सीएस सरियाम ने बताया कि इस संबंध में मिली शिकायत की जांच की जा रही है। चौराहे के सीसीटीवी फुटेज भी देखे जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो