विदेशी दंपती ने देखने के लिए मांगी भारतीय मुद्रा और सामान लेने के बहाने किया ऐसा काम

विदेशी दंपती ने देखने के लिए मांगी भारतीय मुद्रा और सामान लेने के बहाने किया ऐसा काम
विदेशी दंपती देखने के लिए मांगी भारतीय मुद्रा और सामान लेने के बहाने किया ऐसा काम

Sandeep Nayak | Updated: 12 Oct 2019, 01:14:05 PM (IST) Hoshangabad, Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

थाने में हुई शिकायत

हरदा/शहर में घूमने आए एक विदेशी दंपती के लिए एक दुकानदार अपनी ५०० रुपए के नोट की गिड्डी थमाना महंगा पड़ गया। दरअसल दंपती के जाने के बाद जब दुकानदार ने गिड्डी की जांच की तो उसमें से 38 नोट कम निकले। 19 हजार रुपए कम निकलने के बाद दुकानदार ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई है। थाने में उनकी रिपोर्ट दर्ज हो गई।
किराना दुकान पर पहुंचा था दंपती
जानकारी के अनुसार एक विदेशी दंपती घूमने के लिए शहर के परशुराम चौक पर पहुंचा था। यहां उन्होंने एक किराना दुकान पर पहुंचकर कुछ सामान मांगा। इसी दौरान उनकी इच्छी भारतीय मुद्रा देखने की हुई। तो दुकानदार पुरुषवाणी ने उनके लिए ५०० रुपए की गड्डी थमा दी। और वह देखने लगे। दंपती में से पुरुष गड्डी देख रहा था। इसी बीच महिला ने कुछ सामान मांगा।
दुकानबंद करने की तैयारी में थे
दुकानदार कैलाश पुरुषवाणी ने बताया कि वह गुरुवार रात जब दुकान बंद करने की तैयारी में थे उसी दौरान विदेशी नजर आ रहे दंपती वहां पहुंचे। उन्होंने पापकॉर्न खरीदा। इसी दौरान भारतीय मुद्रा देखने के लिए मांगी तो पुरुषवाणी ने 500 रुपए की गिड्डी थमा दी। पुरुष जब यह देख रहा था उसी दौरान महिला ने अन्य सामान मांगा। इसी बीच उन्होंने रुपए निकालकर गिड्डी वापस दे दी। इसकी जांच की तो सामने आया कि 38 हजार रुपए निकाले जा चुके। थाना प्रभारी सीएस सरियाम ने बताया कि इस संबंध में मिली शिकायत की जांच की जा रही है। चौराहे के सीसीटीवी फुटेज भी देखे जा रहे हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned