दिनदहाड़े पूर्व पार्षद पति पर चाक़ू से हमला, हालत गंभीर

पुरानी रंजिश पर किया जानलेवा हमला, आरोपी गिरफ्तार

होशंगाबाद. मंगलवार दोपहर को शहर के कोठी बाजार में पीएचई ऑफिस के सामने चाकूबाजी की घटना हुई। जिसमें एक युवक ने कांग्रेस की पूर्व पार्षद अर्चना मिश्रा के पति और केवल ऑपरेटर गिरीश उर्फ पिंटू मिश्रा को पीठ में चाकू से हमलाकर घायल कर दिया है। मिश्रा को उनके दोस्त अनिल त्रिवेदी की मदद से नर्मदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
घटना के बाद आरोपी विकास राजपाली मौके से भाग गया था, जिसे कुछ घंटे बाद कोतवाली पुलिस ने चाकू सहित गिरफ्तार कर लिया।

पुरानी रंजिश को लेकर किया हमला

घटना के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है। आरोपी को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने अस्पताल में घायल के बयान दर्ज किए हैं। आरोपी से भी पूछताछ की जा रही है। घायल मिश्रा का सीटी स्कैन कराया गया है।

हालत अभी स्थिर है

बताया जाता है कि कोठीबाजार में विजय क्लब की दुकानें बिकी थी। जिसे महेश दुबे ने खरीदकर नया निर्माण किया है। आरोपी के पिता की यहां पान की दुकान किराए पर थी, जो यहां से हट गई। घायल टिंकू मिश्रा महेश दुबे के मित्र हैं। इसलिए आरोपी ने टिंकू मिश्रा पर हमला किया। आरोपी महेश दुबे पर भी पहले हमला कर चुका है।

घर के उद्घाटन में गए थे
टिंकू मिश्रा मंगलवार दोपहर में करीब 12 बजे कोठीबाजार में पीएचई ऑफिस के पास अपने मित्र पप्पू शुक्ला के मकान के उद्घाटन में गए थे। घर के सामने सड़क पर परिचित से बात कर रहे थे। इसी दौरान आरोपी विकास राजपाली ने पीछे से पीठ पर चाकू से वारकर भाग गया। सूचना मिलने पर अनिल त्रिवेदी घटना स्थल पर पहुंचे और गाड़ी से नर्मदा अस्पताल में भर्ती कराया।

बृजेश चौकसे
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned