scriptबीजेपी सरकार में वित्त और विदेश मंत्री रहे इस दिग्गज नेता ने कहा – प्रजातंत्र की व्यवस्था को ध्वस्त कर दिया है प्रधानमंत्री मोदी ने | former finance minister yashwant sinha statement on pm narendra modi | Patrika News
होशंगाबाद

बीजेपी सरकार में वित्त और विदेश मंत्री रहे इस दिग्गज नेता ने कहा – प्रजातंत्र की व्यवस्था को ध्वस्त कर दिया है प्रधानमंत्री मोदी ने

सोहागपुर में सभा के दौरान यशवंत सिन्हा कहा-

होशंगाबादSep 26, 2018 / 05:00 pm

sandeep nayak

former finance minister yashwant sinha statement on pm narendra modi

बीजेपी सरकार में वित्त और विदेश मंत्री रहे इस दिग्गज नेता ने कहा – प्रजातंत्र की व्यवस्था को ध्वस्त कर दिया है प्रधानमंत्री मोदी ने

होशंगाबाद। कभी बीजेपी सरकार में वित्त और विदेश मंत्री रहा यशवंत सिन्हा बुधवार को बीजेपी सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने पार्टी के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रजातंत्र की व्यवस्ता को ध्वस्त कर दिया है। प्रधानमंत्री की यह सरकार झूठ बोलने वाली है। इसे १५ साल सभी ने झेल लिया है अब मत झेलना।
वहीं देश के वर्तमान हालात पर कहा कि देश में इस समय जो स्थिति है वह इमरजेंसी से भी भयावह है। वे सोहागपुर में जनजागृति अभियान के तहत एक कार्यक्रम आयोजन की सभा में बोल रहे थे। इसके पहले उन्होंने यहां आते समय होशंगाबाद में भी चर्चा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नोटबंदी पर भी सवाल उठाए थे, जिस पर उन्होंने कहा था कि नोटबंदी से देश को भारी नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के किसी का भी भला नहीं हुआ है। उल्टा इससे नुकसान ही हुआ है। इसके अलावा उन्होंने सपाक्स के मामले में की चर्चा की। जिसमें बताया कि देश में शांति होना जरूरी है।

पूर्व विधायक गिरजिाशंकर शर्मा रहे साथ में
सिन्हा के साथ पूर्व विधायक गिरिजाशंकर शर्मा भी मौजूद रहे। सभा के दौरान सिन्हा ने लोगों से कहा कि यदि वे सोहागपुर से चुनाव लड़ें तो जनता उन्हे जरूर जिताए, चाहे वह पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़े या फिर स्वयं चुनाव लड़ें।

जनजागृति संगठन और विचार मध्यप्रदेश के तहत कार्यक्रम
सोहागपुर में जनजागृति अभियान के तहत एक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा शिरकत करने के लिए जा रहे हैं। यह कार्यक्रम पुराने थाने के पीछे रानी लक्ष्मीबाई मंच पर हो रहा है।

नर्मदा महाविद्यालय के सामने मुलाकात
सिन्हा सोहागपुर जाते समय कुछ देर के लिए नर्मदा महाविद्यालाय के पास कुछ देर के लिए रुके। जहां स्थानीय लोगों ने उनका स्वागत किया।

नवंबर 2016 में 500 और 1000 रुपए के नोट बंद
प्रधानमंत्री मोदी ने 8 नवंबर 2016 को 500 और 1000 रुपए के नोट बंद करने का ऐलान किया था। लोगों को 30 दिसंबर तक का समय दिया गया कि वह अपने पुराने नोट को बदल लें। मोदी सरकार के इस फैसले का कई विपक्षी पार्टियां विरोध कर रही किया था। इसके बाद से लंबे समय तक नोट बदलने के लिए बैंकों के बाहर लंबी लाइनें लगी रहती थी। इस दौरान कई पार्टियों ने लंबे समय तक इसका विरोध भी किया था। यह विरोध आज भी जारी है।

Home / Hoshangabad / बीजेपी सरकार में वित्त और विदेश मंत्री रहे इस दिग्गज नेता ने कहा – प्रजातंत्र की व्यवस्था को ध्वस्त कर दिया है प्रधानमंत्री मोदी ने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो