scriptअवैध संबंध के कारण दोस्त ने की थी शिक्षक की हत्या | Friend murdered teacher due to illicit relationship | Patrika News

अवैध संबंध के कारण दोस्त ने की थी शिक्षक की हत्या

locationहोशंगाबादPublished: Sep 06, 2019 03:00:32 pm

दो दिन बाद नदी में मिला था लापता शिक्षक का शव

अवैध संबंध के कारण दोस्त ने की थी शिक्षक की हत्या

अवैध संबंध के कारण दोस्त ने की थी शिक्षक की हत्या

इटारसी। पुलिस ने शुक्रवार को सोमलवाड़ा के पास नदी में मिले शिक्षक काशीराम यादव की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है। शिक्षक को अवैध संबंधों के चलते दोस्त ने ही मौत के घाट उतारा है। पुलिस ने शशि यादव को गिरप्तार कर लिया है। आरोपी को शक था कि काशीराम के उसकी पत्नी से अवैध संबंध हैं। ज्ञात रहे कि सरकारी स्कूल पाहनवर्री के शिक्षक काशीराम मंगलवार को अपने घर पिंक सिटी कॉलोनी इटारसी से स्कूल के लिए निकले थे फिर नहीं लौटे।
हत्या के बाद खुद ढूंढ रहा था आरोपी
शिक्षक को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी शशि खुद उसे ढूंढवाने में मदद कर रहा था ताकि किसी को शक न हो। उन दोनों के बीच गहरी दोस्ती थी। इटारसी के पिंक सिटी कॉलोनी में रहने आने से एक साल पहले काशीराम यादव रामपुर में ही रहते थे। वह पाहनवर्री माध्यमिक स्कूल में २००७ से शिक्षक थे। आरोपी शशि यादव उनका पड़ोसी था। दोनों के बीच गहरी दोस्ती भी थी।
भाई की संदेह सही निकला
मृतक के बड़े भाई रामलाल यादव ने पड़ोसी शशि यादव पर हत्या करने की आशंका व्यक्त की थी। जो सही साबित हुई। पुलिस ने इसी आधार पर शशि को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने हत्या करना स्वीकार कर लिया। रामलाल बिछुआ के माध्यमिक स्कूल में व्याख्याता हैं। मंगलवार को जब वह स्कूल गए थे। तब रामपुर नदी के पुल पर उन्हें उनके बड़े भाई रामलाल ने एक आदमी को साथ खड़े देखा था जो लुंगी पहने हुए था। बाद में काशीराम न स्कूल पहुंचे न घर वापस आए। दूसरे दिन नदी में उनके जूते, बैग, चश्मा और पुल पर बाइक मिली थी। गुरूवार को सोमलवाड़ा के पास नदी से शिक्षक काशीराम का शव बरामद हुआ। होमगार्ड जवान लक्ष्मी नारायण, सुरेन्द्र राजपूत, राजेन्द्र चौरे, मेघराज यादव, राजेन्द्र यादव एवं पुलिस टीम ने शव को तलाशा और दोपहर में पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।
अवैध संबंध के कारण दोस्त ने की थी शिक्षक की हत्या
तीन बच्चे है शिक्षक के
काशीराम की पत्नी ज्योति यादव तीन दिनों से लगातार अपने पति की राह देख रही थी। इधर छोटे-छोटे बच्चे बेटी दिव्या और सौम्या के साथ ही ढाई साल का मासूम बेटा आदी सदमे में है।
डॉक्टर का वर्सन
– डॉ. विकास जैतपुरिया ने बताया कि लाश गल चुकी थी इसलिए चोटें डिटेक्ट नहीं हो पा रही है। बिसरा जांच के लिए फोरेंसिक भेजा जाएगा इसके बाद स्पष्ट होगा। वैसे अभी डूबने से ही मौत होना लग रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो