scriptमुंबई से कर रहे थे बिना टिकट यात्रा, इटारसी में धराए | From Mumbai, without ticket travel, take it in Itarsi | Patrika News

मुंबई से कर रहे थे बिना टिकट यात्रा, इटारसी में धराए

locationहोशंगाबादPublished: Jan 29, 2019 11:38:53 pm

Submitted by:

yashwant janoriya

भुसावल जोन से मिली सूचना के आधार पर टीसी दल ने की कार्रवाई

railway news

railway news

इटारसी. मुंबई से महानगरीय एक्सप्रेस से बेटिकट आ रहे आधे दर्जन यात्रियों पर इटारसी के रेलवे टिकट निरीक्षक दल ने कार्रवाई करते हुए स्टेशन पर उनका जुर्माना समेत टिकट बनाया।
यह कार्यवाही एसीटीआई महेश लिंगायत और विकास कश्यप ने टीम के साथ मिलकर की। लिंगायत ने बताया कि आधा दर्जन यात्री मुंबई से बनारस जा रहे थे। ये सभी एक ही परिवार के थे। रात में इनकी टिकट चेक नहीं हुई। सुबह भुसावल निकलने के बाद चार्ट चेक होने के दौरान पर ट्रेन टीसी को पता चला कि इनके पास टिकट नहीं है। तो उन्होंने इटारसी स्टॉफ को सूचना दी। ट्रेन आते ही इटारसी स्टेशन पर आधा दर्जन टीसी पहुंच कर आरक्षित कोच क्रमांक 14 के इन यात्रियों पर कार्रवाई करते हुए बनारस तक का टिकट मय जुर्माने के वसूला। कार्रवाई के दौरान ट्रेन को 10 मिनट तक रोका गया।

चाय बेंचने की बात को लेकर वैंडरों में हुआ विवाद, एक घायल
12167 दादर-वारणसी एक्सप्रेस के पेंट्रीकोच में हुआ विवाद, जीआरपी ने दर्ज किया मामला
इटारसी. सोमवार को 122167 दादर-वाराणसी सुपरफास्ट एक्सप्रेस के पेंट्री कोच में दो वैंडरों के बीच विवाद हो गया। भिंड के किन्नौटा निवासी इंद्रेश चौहान आधिकृत वैेंडर है उसने ट्रेन के स्लीपर कोच में चार बेंच रहे तीन युवकों को चाय बेंचने से मना किया। इस बात पर तीनों अवैध वैंडरों ने इंद्रेश के साथ मारपीट की और उसके गाल पर ब्लेड से हमला कर दिया। साथ ही वे चाय की केन और 450 रुपए लूटकर फरार हो गए। घटना महाराष्ट्र के दूसखेड़ा व सावदा के बीच की बताई जा रही है। ट्रेन के खंडवा पहुंचने पर घायल वैंडर का मेडीकल करवाया गया वहीं खंडवा जीआरपी ने तीन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
खंडवा में इलाज नहीं होने का आरोप
खंडवा में मेडीकल के बाद घायल वैंडर अपने परिचितों के वजह से इटारसी में आ गया। यहां एक निजी अस्पताल में उसके गाल पर १६ टांके आए है। घायल इंद्रेश ने बताया कि खंडवा में सरकारी अस्पताल में इजाल नहीं हो रहा था इसलिए वह इटारसी आ गया। साथ ही हमला करने वाले वैंडर अपने को वंटी पतरौल और तौफीक का आदमी बता रहे थे। खंडवा जीआरपी टीआई बलवंत कौरव ने बताया कि घायल वैडर की एमएलसी करवाई गई लेकिन उसने इटारसी में अपने परिचित वैंडरों के पास जाने की इच्छा जताई। चूकी स्थिति गंभीर नहीं थी इसलिए उसे दोपहर ३ बजे इटारसी भेज दिया। इस मामले में फरियादी की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा ३९४, ३९४, ५०६(३४) की धारा के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो