scriptBREAKING गणेश पंडाल के पीछे पहुंची पुलिस तो चल रहा था यह काम, दंग रह गई पुलिस | Gambling people caught with 1.5 lakh rupees | Patrika News

BREAKING गणेश पंडाल के पीछे पहुंची पुलिस तो चल रहा था यह काम, दंग रह गई पुलिस

locationहोशंगाबादPublished: Sep 23, 2018 12:03:55 pm

Submitted by:

sandeep nayak

डेढ़ लाख रुपए के साथ जुआ खेलते लोगों को पकड़ा

Breaking

Breaking

होशंगाबाद। शहर में जुआ सट्टा खेलने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। रविवार अलसुबह पुलिस की टीम ने शहर में ही गणेश पांडाल के पीछे जुआ खेल रहे लोगों को पकड़ा है। पुलिस ने यहां से एक लाख चौंतीस हज़ार रुपए और ताश पत्ते जप्त कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इन पर धारा 13 जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही की गई।
पुलिस अधीक्षक महोदय के निर्देशन और अति पुलिस अधीक्षक महोदय के मार्गदर्शन में अवैध जुआ सट्टा खेलने वालों के खिलाफ धरपकड़ की कार्यवाही की जा रही है। देर रात मुखबिर से सूचना मिली थी पांडाल में जुआ चल रहा है। एसडीओपी मोहन सारबान के नेतृत्व में मुखबिर की सूचना के आधार पर सतरस्ता से बालागंज मार्ग पर बाबूलाल फौजदार के घर के सामने रोड की दूसरी तरफ बने गणेश पंडाल के पीछे दबिश देकर लोगों को गिरफ्तार किया है।
इनको किया गिरफ्तार
सौरभ शर्मा पिता जगदीश शर्मा निवासी नारायण गंज, विवेक वाधवानी पिता प्रीतम वाधवानी निवासी कृष्णापुरी सिंधी कॉलोनी, वैभव परसाईं पिता गिरीष परसाईं निवासी होली चौक शनिचरा मोहल्ला, गजेंद्र वर्मा पिता नेतराम वर्मा निवासी रसूलिया हनुमान नगर, बबल किशोर पिता मनोहर लाल वर्मा निवासी बालागंज, राशिद खां पिता मो. शाहिद निवासी बालागंज, नासिर अली पिता लियाकत अली बालागंज, राजेश चौकसे पिता पुरुषोत्तम चौकसे निवासी नंद विहार कॉलोनी, मालाखेड़ी, पंकज दीक्षित पिता पवन कुमार दीक्षित निवासी होली चौक समस्त निवासी होशंगाबाद को गिरफ्तार किया गया है।
Gambling people caught with 1.5 lakh rupees
सर्चिंग में एक दर्जन ट्रैक्टर-ट्रॉली अवैध खनन और परिवहन करते मिले
होशंगाबाद. जिला खनिज विभाग की टीम ने शनिवार दोपहर को आधा दर्जन बंद खदानों व तवा तटों पर छापामार कार्रवाही की। बारिश के बीच हुई इस सर्चिंग में मेहराघाट पर एक दर्जन ट्रैक्टर-ट्रॉलियां से रेत का अवैध खनन और परिवहन मिला। हलांकि इनमें ही एक ही ट्रैक्टर-ट्रॉली पुलिस जब्त कर सकी। वह भी बिना नंबर की। बाकी वाहन चालक तवा नदी में पानी होने से होरियापीपर की तरफ भाग गए। जब्त वाहन को खनिज अधिकारी शशांक शुक्ला खुद चलाकर बाबई थाना लेकर पहुंचे। उन्होंने बताया कि सर्चिंग में पवारखेड़ा से 250 घनमीटर का अवैध स्टॉक भी जब्त किया है। फरार चालकों व उनके वाहनों की तलाश जारी है। शुक्ला ने बताया कि बारिश का सीजन समाप्ति होने पर जिले में 1 अक्टूबर से रेत खदानें फिर से चालू हो रही हैं। एनजीटी की रोक भी हट जाएगी। इसके पहले जिले में ठेकेदारों की 22 रेत खदानों एवं पंचायतों की 16 खदानों का सीमांकन एवं उपलब्ध रेत की मात्रा का आंकलन होना है। यह कार्य पटवारियों के माध्यम से सोमवार से शुरू होगा। सीमांकन उपरांत खदानों की सीमाओं पर सीमेंट के पोल लगाकर इन्हें सुरक्षित करेंगे। ठेकेदार व पंचायतें अपनी खदान की सीमा के अंदर ही खनन व परिवहन कर सकेंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो