MP के इस जिले में बने केंद्रीय जेल में धड़ल्ले से बिक रहा गांजा

MP के इस जिले में बने केंद्रीय जेल में धड़ल्ले से बिक रहा गांजा

poonam soni | Updated: 04 Jun 2019, 02:55:06 PM (IST) Hoshangabad, Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

केंद्रीय जेल में चल रही अनियमितताओं की कलेक्टर व कमिश्नर से शिकायत

होशंगाबाद. मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले में बने केंद्रीय जेल खंड-ब में धड़ल्ले से गांजा, बीड़ी और सिगरेट की बिक्री की जा रही है। इतना ही नहीं यहां रह रहे दो बदमाश जेल में अन्य कैदियों से अड़ीबाजी भी कर रहे हैं। मामले की शिकायत सोमवार को कमिश्नर व कलेक्टर से की गई है। दोनों बदमाश हत्या के मामले में जेल सजा काट रहे हैं। जिन्हें अन्य किसी जेल में स्थानांतरित करने की मांग की गई है।

इनसे मंगवाकार बेचा जाता है गांजा, सिगरेट
मालाखेड़ी चक्कर रोड निवासी मोहनलाल ने कलेक्टर व कमिश्नर को दिए गए शिकायत पत्र में बताया है कि जेल की बैरक नंबर 2 में किंग ड्युप्लिस और नानू भाट बाहर से गांजा, सिगरेट, बीड़ी व अन्य सामग्री मंगवाकर बेचते हैं। 4 जुलाई 2018 को किंग से जेल में गांजा भी बरामद किया गया था। 25 मई को नानू भाट ने अन्य कुछ कैदियों से मारपीट की थी। जो कि जेल रिकार्ड में दर्ज किया गया था।

इसके पहले हुए भी हुआ था मामला
इसके अलावा 30 मई को बीड़ी व अन्य सामग्री भी इनके पास से जब्त की गई थी। पत्र में यह भी बताया गया कि पूर्व में किंग से जेल में मोबाइल भी जब्त किया गया था। जिसके बाद उसे खंड-अ से खंड-ब में शिफ्ट किया गया था।

इनका कहना है....

शिकायत के आधार पर जांच की जाएगी। इस तरह की चीजों पर सख्ती से रोका जाएगा। जो भी लोग गलत कर रहे हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
-रविंद्र मिश्रा, कमिश्नर

जेल में बाहर की सामग्री लाने पर पूरी तरह सख्ती बरती जाती है। इसको लेकर जेल में निरंतर जांच भी की जाती है। जो भी शिकायत की गई है उसकी जांच करवाएंगे।
ऊषा राज, अधीक्षक केंद्रीय जेल होशंगाबाद

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned