scriptप्रेम प्रसंग में सिरफिरे आशिक ने उठाया यह खौफनाक कदम, कांप गए लोग | Girlfriend burnt alive. then his burnt alive | Patrika News

प्रेम प्रसंग में सिरफिरे आशिक ने उठाया यह खौफनाक कदम, कांप गए लोग

locationहोशंगाबादPublished: Jul 05, 2018 05:21:02 pm

प्रेमिका ने शादी से किया इंकार तो घासलेट डालकर जिंदा जलाया

burnt alive

killer husband: wife burnt alive

होशंगाबाद। एक सिरफिरे आशिक ने अपनी कथित प्रेमिका के शादी से इंकार करने पर एेसा खौफनाक कदम उठाया कि लोग मंजर देखकर कांप गए। वह कई दिनों से अपनी नाबालिग प्रेमिका से शादी की जिद कर रहा था, लेकिन वह इंकार कर रही थी। यह बात उसके आशिक को इतनी नागबार गुजरी की उसने जिसके बिना जी नहीं सकता कहते नहीं थकता था, उसी को जिंदा जला दिया। वह उसे वहीं तडफ़ते और चीखते हुए भाग खड़ा हुआ। लोगों ने जब तक आग बुझाई वह बुरी तरह झुलस गई थी और अब अस्पताल में मौत से संघर्ष कर रही है।
भागने से इंकार किया तो उठाया यह कदम
यह मामला है मुलताई के इटावा गांव का। १७ वर्षीय नाबालिग ने नायब तहसीलदार जेडए खान को दिए अपने मजिस्ट्रेलिय कथन में खौफनाक घटना और उसके पीछे के कारणों का बयान किया। उसने बताया कि गांव का ही भागवत धुर्वे उस पर शादी के लिए दबाव डाल रहा था। वह लगातार इससे इंकार कर रही थी, इस कारण उसने उस पर घासलेट डालकर आग लगा दी और भाग गया। उसे बैतूल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल चौकी प्रभारी सुरेंद्र वर्मा ने बताया इटावा गांव की रहने वाली नाबालिग घटना के समय घर में अकेली थी। तभी भागवत धुर्वे ने किशोरी को शादी करने का बोलकर घर से भगाकर ले जाने की बात कही। इस पर किशोरी ने इनकार कर दिया। जिससे नाराज होकर भागवत ने किशोरी पर केरोसिन डाल कर आग लगा दी। नायब तहसीलदार जेडए खान ने किशोरी के बयान लिए लेकिन यह कहते हुए कुछ भी बताने से इंकार कर दिया कि मजिस्ट्रियल कथन हैं, इस कारण कुछ नहीं बता पाएंगे।
एक तरफा करता था प्रेम
उसके परिजनों ने पुलिस को बताया कि आरोपी भागवत एकतरफा प्रेम करता था। उनकी लड़की उसे पसंद नहीं करती थी, बावजूद वह उसे घर से भागकर शादी करने के लिए कह रहा था। नाबालिग होने के कारण परिवार वाले अभी उसकी दूसरी जगह शादी नहीं कर पा रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो