script

नकाबपोशों ने कट्टा अड़ाकर किन्नर के घर से 65 हजार नकदी व जेवर लूटे

locationहोशंगाबादPublished: Nov 22, 2017 10:11:49 pm

Submitted by:

rakesh malviya

सूचना मिलने पर रात ३ बजे घटना स्थल पर पहुंची डायल 100, सुभाष वार्ड में एक सूने घर का टूटा ताला

gold and silver jewelery theft

gold and silver jewelery theft

मुलताई. नगर के सुभाष वार्ड में मंगलवार-बुधवार रात तीन अज्ञात लोगों ने एक किन्नर के घर में घुसकर कट्टा अड़ाकर नकदी सहित जेवर लूट की वारदात को अंजाम दिया। सूचना मिलने पर रात 3 बजे घटना स्थल पर डायल 100 पहुंची ।
जानकारी के अनुसार सुभाष वार्ड निवासी सपना किन्नर घर में सोई थी रात 2.30 पर पीछे की ओर से टीन हटाकर तीन लोग घर में घुसे। सपना ने बताया कि एक नकाबपोश ने उसे उठाया और कट्टा अड़ाकर चुप रहने का कहा इसके बाद दो लोगों ने आलमारी में रखे 65 हजार रुपए तथा दो सोने के मंगलसूत्र सहित एक पांचाली एवं बड़ा मोबाइल लेकर चले गए। जातेï-जाते लुटेरों ने धमकी भी दी जिसके बाद सपना ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही लगभग 3 बजे डायल 100 मौके पर पहुंची। सपना के आवेदन पर जांच की जा रही है, इधर सपना ने शिकायत विधायक चंद्रशेखर देशमुख से भी की है।
ताला तोडक़र मोटरसाइकिल और जेवर ले गए
सुभाष वार्ड में ही सपना किन्नर के मकान से कुछ आगे एक सूने आवास पर चोरों ने बाइक एवं जेवर पर हाथ साफ कर दिए। बैरियर नाके पर सेलून की दुकान चलाने वाले प्रभाकर बोरकर पत्नी की डिलिवरी के लिए बैतूल आया था इसी दौरान उसके मकान में मंगलवार रात चोरों ने ताला तोडक़र घर में रखी बाइक सहित जेवर ले गए। सुबह जब प्रभाकर की भांजी ट्यूशन जाने के लिए सायकल निकालने गई तो देखा कि घर का सामान बिखरा पड़ा हुआ था।
वार्डवासियों ने थाने पहुंचकर किया हंगामा
मुलताई. सुभाष वार्ड में लगातार चोरियों से परेशान वार्डवासियों ने बुधवार शाम थाना पहुंचकर रोष जताया तथा शीघ्र ही आरोपियों को पकडऩे की मांग की। बड़ी संख्या में महिलाओं सहित वार्डवासियों ने थाने पहुंचकर कहा कि सुभाष वार्ड में लगातार चोरी व अन्य वारदातें हो रही हैं लेकिन पुलिस आरोपियों को पकडऩे में नाकाम है जिससे रहवासियों में भय व्याप्त है।

ट्रेंडिंग वीडियो