scriptविधानसभा अध्यक्ष से प्रताडि़त शिक्षिका ने दी आत्महत्या की चेतावनी, कहा- घर से उठेंगी 13 अर्थियां…. पढ़ें पूरी खबर | Government teacher warns of suicide | Patrika News

विधानसभा अध्यक्ष से प्रताडि़त शिक्षिका ने दी आत्महत्या की चेतावनी, कहा- घर से उठेंगी 13 अर्थियां…. पढ़ें पूरी खबर

locationहोशंगाबादPublished: Aug 01, 2018 06:36:43 pm

Submitted by:

sandeep nayak

मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष पर लगाए मानसिक प्रताडऩा के आरोप

Married Suicide Case - Case Against Five

Married Suicide Case – Case Against Five

होशंगाबाद। मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष एवं कांग्रेस नेता रमेश बामने के बीच चल रहे विवाद में नया मोड़ सामने आया है। बुधवार दोपहर को रमेश बामने की पत्नी शिक्षिका कृष्णा रमेश बामने ने पूरे परिवार के साथ आत्महत्या की धमकी दी है। उन्होंने इस संबंध में फेसबुक पर एक पोस्ट अपलोड की है। जिसमें विधानसभा अध्यक्ष पर मानसिक प्रताडऩा का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि मेरे पति और बेटे को झूठे मुकदमे में फसा कर जेल भेजा है।
ये है मामला
पुलिस ने सोमवार को जिला कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रमेश बामने को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। बामने और उनके दो बेटों पर आरोप है कि उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीतासरन शर्मा के बंगले में घुसकर उनसे दुव्र्यवहार किया था। उनके साथ गाली गलौज की और जान से मारने की धमकी भी दी थी। वहीं मामले में बामने का कहना था कि वह कोर्ट की एक हमदस्त नोटिस तामील कराने गए थे। उन पर झूठ मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में पुलिस ने बामने के साथ उनके दो बेटे शरद और दुर्गेश को भी आरोपी बनाया है। रमेश बामने के साथ शरद को भी गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया था। जहां से दोनों पिता-पुत्र को जेल भेज दिया गया।
suicide
थाने के सामने लगाया था आपराधिक प्रकरण का बैनर
इसके बाद मंगलवार को इटारसी थाने के सामने रमेश बामने और उनके परिवार के खिलाफ चल रहे आधा सैकड़ा से अधिक आपराधिक प्रकरणों की सूची का ेका एक बड़ा बैनर बनाकर इटारसी पुलिस थाने के सामने लगाया गया था। जिसे बाद में पुलिस ने हटा दिया था।
दो दिन से चल रहा प्रदर्शन
जिलेभर में मामले को लेकर कांग्रस और भाजपा कार्यकर्ता आमने-सामने हैं। कांग्रेस जहां विधानसभा अध्यक्ष के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है वहीं भाजपा रमेश बामने को जिला बदर करने के लिए दबाव बना रही है।
बामने की पत्नी ने फेसबुक पर यह लिखा।

मैं कृष्णा देवी बामने पति रमेश बामने एक शिक्षिका हूँ और मै मेरे घर के सभी सदस्यों के साथ जो घर में हैं सभी के साथ आत्महत्या करने जा रही हूँ इसमें मेरे घर के छोटे बड़े सभी सदस्यों की सहमति है क्योंकि इटारसी पुलिस, एसपी, कलेक्टर, विधानसभा अध्यक्ष सीताशरण शर्मा यह सब मिलकर मेरे बच्चों और मेरे पति को झूठा फंसाया है। और इन्होंने अपराधिक रिकॉर्ड की सूची जो थाने से प्राप्त होती है झूठी थाने के सामने पोस्टर पर लगाई।
आत्महत्या की चेतावनी
उन्होंने कहा कि हम सब मिलकर कैमरे के सामने आत्महत्या करेंगे और देखेंगे कि जब घर से 2 शिक्षिकाएं एक पूर्व जिला पंचायत सदस्य 1 पार्षद और 9 बच्चों की 13 अर्थी निकलेगी तब क्या शासन प्रशासन जागेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो