scriptGRP soldier saved woman's life by becoming an angel | जीआरपी के सिपाही ने देवदूत बनकर बचाई महिला की जान | Patrika News

जीआरपी के सिपाही ने देवदूत बनकर बचाई महिला की जान

पटरी से प्लेटफॉर्म की ऊंचाई ज्यादा थी। महिला चढ़ नहीं पा रही थी। सामने मालगाड़ी को देखकर वह घबरा गई थी। प्लेटफार्म पर मौजूद जीआरपी आरक्षक दीपक ने उक्त महिला को फुर्ती से ऊपर खींच लिया।

होशंगाबाद

Published: April 28, 2022 08:49:34 pm

नर्मदापुरम. स्थानीय नर्मदापुरम के रेलवे स्टेशन पर पटरी पार कर रही महिला की जान को जीआरपी के सिपाही ने देवदूत बनकर बचा लिया। महिला पटरी पार कर प्लेटफॉर्म चढऩे की कोशिश कर रही थी।

थोड़ी ही दूर थी मालगाड़ी, महिला कर रही थी पटरी पार
रेलवे स्टेशन पर एक महिला बुधवार की शाम को पटरी पार कर प्लेटफॉर्म पर चढऩे को प्रयास कर रही थी। इसी दौरान थ्रू मालगाड़ी निकलने वाली थी। जो थोड़ी ही दूर पर थी। जैसे ही जीआरपी के आरक्षक ने महिला को पटरी पर देखा तो उसने अपनी जान पर खेलकर महिला को टे्रन से टकराने से बचा लिया। पटरी से प्लेटफॉर्म की ऊंचाई ज्यादा थी। महिला चढ़ नहीं पा रही थी। सामने मालगाड़ी को देखकर वह घबरा गई थी। प्लेटफार्म पर मौजूद जीआरपी आरक्षक दीपक ने उक्त महिला को फुर्ती से ऊपर खींच लिया। सतर्कता से महिला की जान बच पाई। मौजूदा यात्रियों ने आरक्षक के इस सराहनीय कार्य की प्रशंसा की।

पत्नी से मारपीट, पति पर केस दर्ज
नर्मदापुरम. कोरीघाट के पास बगीचा मोहल्ला में पत्नी के साथ मारपीट करने वाले पति के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। अजाक थाना पुलिस ने बताया कि रीना ऊइके के साथ उसके पति शैलेंद्र कहार ने मारपीट कर अपमानित किया। पीडि़ता की रिपोर्ट पर आरोपी शैलेंद्र कहार के खिलाफ मारपीट सहित एससी-एसटी एक्ट का केस दर्ज किया है।

दो सटोरिए गिरफ्तार, दर्ज किया केस
नर्मदापुरम. देहात थाना पुलिस ने महिला जेल तिराहा के पास से नवीन पटेल निवासी शैलजा कॉलोनी एवं आकाश गुप्ता निवासी नर्मदापुरम को सट्टा लिखते हुए गिरफ्तार किया। आरोपी के कब्जे से सट्टा सामग्री एवं नकदी जब्त कर सट्टा एक्ट का प्रकरण दर्ज किया है।

रेत चोरी करने वाले पर एफआईआर
नर्मदापुरम. ग्वालटोली के सिवनीनाका के पास से खनिज अमले ने रेत चोरी कर टै्रक्टर-ट्रॉली से अवैध परिवहन करने पर वाहन को जब्त कर थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। कोतवाली ने विभाग के सैनिक की रिपोर्ट पर टै्रक्टर-ट्रॉली एमपी05 एजे 2081 के चालक राजकुमार कीर निवासी बीटीआई के खिलाफ धारा 379 आईपीसी एवं सार्वजनिक संपत्ति नुकसान निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

सरकारी जमीन पर कब्जे पर केस दर्ज
नर्मदापुरम. आईटीआई रोड के नारायण नगर पुलिया के पास सरकारी जमीन पर अतिक्रमण कर निर्माण करने पर एफआईआर दर्ज की गई है। नपा के राजस्व कर्मी ओमप्रकाश रावत की रिपोर्ट पर आरोपी संजू पिता मुन्ना मोर्य, पूजा पिता नन्हें मोर्य, हरि पिता शंकरलाल चौधरी निवासी नारायण नगर पुलिया के पास के खिलाफ धारा 447 आईपीसी का प्रकरण दर्ज किया है।

पेड़ से गिरे युवक की मौत हुई
नर्मदापुरम. डोलरिया के ग्राम बम्हनकला में पेड़ से गिरने से गंभीर रूप से घायल हुए गौतम पिता रामदास चौधरी (34) की नर्मदा अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। सूचना के बाद डोलरिया पुलिस ने मर्ग कायम किया है।

जीआरपी के सिपाही ने देवदूत बनकर बचाई महिला की जान
जीआरपी के सिपाही ने देवदूत बनकर बचाई महिला की जान

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभकिसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामसूर्य-बुध की युति से बनेगा ‘बुधादित्य’ राजयोग, जानिए किसकी चमकेगी किस्मत?दिल्ली के सरकारी स्कूलों में सिर्फ 15 दिन का समर वेकेशन, जानिए प्राइवेट स्कूलों को लेकर क्या हुआ फैसला17 मई से 3 राशि वालों के खुलेंगे भाग, मंगल का मीन में गोचर दिलाएगा अपार सफलता2023 तक मीन राशि में रहेगा 'जुपिटर ग्रह', 3 राशियों की धन-दौलत में करेगा जबरदस्त वृद्धिगेहूं के दामों में जोरदार उछाल, एक माह में बढ़े 300 रुपए क्विंटलजमकर बिकी Tata की ये किफायती SUV! एडवांस फीचर्स और 5 स्टार सेफ़्टी के आगे फेल हुएं सभी

बड़ी खबरें

चिंतन शिविर को लेकर बोले सचिन पायलट, 'मंथन के बाद नए स्वरूप में सामने आएगी कांग्रेस'हिजाब विवाद के बीच अब मेरठ में कुर्ता पजामा पर बवाल, परीक्षा देने आए छात्र को पीटाडॉ. माणिक साहा बने त्रिपुरा के नए मुख्यमंत्री, 11 महीने बाद ही राज्य में होना है विधानसभा चुनावIPL 2022 KKR vs SRH Live Updates: आंद्रे रसल के तूफान में उड़ा हैदराबाद, कोलकाता ने 54 रनों से जीता मैच7th Pay Commission: सरकार ने की इन सरकारी कर्मचारियों की पेंशन में 13% बढ़ोतरीकौन हैं माणिक साहा जो होंगे त्रिपुरा के नए मुख्यमंत्रीबिहार में नितिन गडकरी ने कोईलवर सिक्सलेन पुल का किया उद्धाटन, नीतीश कुमार को नहीं दिया निमंत्रणमुठभेड़ के 12 घंटे के अंदर शिकारियों के घरों पर चलाया बुलडोजर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.